scriptVodafone के इन दो प्लान में अब मिलेगा पहले से ज्यादा डाटा | Vodafone's two plans will now get more data than ever before | Patrika News

Vodafone के इन दो प्लान में अब मिलेगा पहले से ज्यादा डाटा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 04, 2019 05:15:41 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

अब वोडाफोन ने अपने इन दो प्लान को रिवाइस किया है। इसके तहत अब इन प्लान्स के यूजर्स को पहले से बेहतर सुविधा मिलेगी।

vodafone

Vodafone के इन दो प्लान में अब मिलेगा पहले से ज्यादा डाटा

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी vodafone ने हाल में ही 209 और 479 रुपये वाले प्लान पेश किए थे। कंपनी की तरफ से इन दो प्लान्स को उन यूजर्स को लुभाने लिए पेश किया गया था जो किसी दूसरे नेटवर्क में जाना चाहते थें। अब वोडाफोन ने अपने इन दो प्लान को रिवाइस किया है। इसके तहत अब इन प्लान्स के यूजर्स को पहले से बेहतर सुविधा मिलेगी। आइए जानते हैं वोडाफोन अपने इन दो प्लान के जरिए अब यूजर्स को क्या फायदा दे रही है।
यह भी पढ़ें

You and Realme Days सेल शुरू, डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स

सबसे पहले 209 रुपये वाले प्लान की बात करते हैं। इस प्लान में यूजर्स को पहले रोजाना 1.5जीबी डाटा दिया जा रहा था। अब 1.6 जीबी डाटा रोजाना मिलेगा। इसके अलावा रोजाना 100 एसएमएस और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। 479 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा पैक में 1.6 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मैसेज मिलेगा। साथ ही प्लान में Vodafone ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। बता दें कि इस प्लान में पहले यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता था।
यह भी पढ़ें

Flipkart पर काफी कम कीमत में मिल रहा Nokia 5.1 Plus और 6.1 Plus स्मार्टफोन, जानें अन्य ऑफर्स

हाल में ही वोडाफोन ने 154 रुपये का हाफ इयरली प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में ग्राहकों को 600 लोकल ऑन-नेट मिनट्स मिलेंगा। बता दें कि यह लोकल मिनट्स सिर्फ रात में 12am से सुबह 6am तक ही मिलेगा। वहीं अगर रेगुलर कॉल्स के लिए ग्राहक 154 रुपये का रिचार्ज कराते है तो उन्हें लोकल और नेशनल कॉल्स के लिए 2.5 पैसे प्रति सेकेंड खर्च करने पड़ेंगे। इसके अलावा डेटा के लिए प्रति 10KB चार पैसे चुकाने होंगे। अगर लोकल और नेशनल एसएमएस करते हैं तो 1 रुपये व 1.5 रुपये देने होंगे। इस प्लान का लाभ लेना चाहते हैं तो Vodafone की साइट और मायवोडाफोन ऐप से रिचार्ज करके उठा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो