Women's Day 2020: अपनी मम्मी और बहन को गिफ्ट करें ये गैजेट्स, कीमत बेहद कम

  • International Women's Day 2020
  • ये गैजेट्स कर सकते हैं गिफ्ट
  • 1,299 रुपये में खरीदें फिटनेस बैंड

By: Pratima Tripathi

Published: 07 Mar 2020, 02:19 PM IST

नई दिल्ली: कल यानी 8 मार्च को International Women's Day है। इस मौके पर अपनी मम्मी और बहन को गैजेट्स गिफ्ट करके Women's Day को खास बना सकते हैं। अब ये सोचने की जरूरत नहीं है कि बजट कम है और ऐसे कौन से गैजेट्स हैं जो गिफ्ट में दिए जा सकते हैं। चलिए आज आपको कुछ ऐसे ही गैजेट्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

रियलमी स्मार्टफोन

Realme C3 को 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज में उतारा गया है और इन दोनों वेरिएंट की कीमत क्रमश: 6,999 रुपये और 7,999 रुपये रखी गयी है। स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले है और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी70 चिपसेट का इस्तेमाल है। फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12+2 मेगापिक्सल कैमरा मौजूद है और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। पावर के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

शाओमी फिटनेस बैंड

Mi Band 3i फिटनेस बैंड को भी गिफ्ट में दे सकते हैं। इसकी कीमत महज 1,299 रुपये है और ब्लैक कलर वेरिएंट में बेचा जा रहा है। Mi Band 3i में 0.78 इंच मोनोक्रोम व्हाइट एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (128x80 पिक्सल) और 300 निट्स ब्राइटनेस और कैपेसिटिव टच पैनल के साथ है। ये 5ATM वाटर रेसिस्टेंस सर्टिफाइड डिवाइस है। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 4.2, वाइब्रेटिंग अलार्म, कॉल डिस्प्ले/ रिजेक्शन, मैसेज नोटिफिकेशन, फोन लोकेटर और ऐप नोटिफिकेशन समेत कई फीचर्स मौजूद हैं। पावर के लिए 110mah की ली-पॉलीमर बैटरी है, जो फुल चार्ज के लिए 2.5 घंटे का समय लेती है। कंपनी का दावा है कि लगातार 20 दिन इस्तेमाल कर सकते हैं।

कोरोना वायरस की वजह से अब ऑनलाइन 108-मेगापिक्सल कैमरे वाला Mi 10 होगा लॉन्च, जानें फीचस

फुट मसाजर

अगर आपकी मां के पैर में दर्द होता है तो उन्हें फुट मसाजर मशीन गिफ्ट कर सकते हैं। इस घर बैठे ऑनलाइन शाॉपिंग साइट से खरीद सकते है और इसकी कीमत भी 5000 रुपये से कम है। इसके अलावा अगर Axis Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो 5 फीसदी की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी। साथ ही इसे हर महीने के 375 रुपये की बिना ब्याज वाली ईएमआई के तहत भी खरीद सकते हैं।

एमआई ब्लूटूथ स्पीकर

Xiaomi ने Mi Outdoor Bluetooth Speaker भी गिफ्ट कर सकते हैं। इस स्पीकर में वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है और इसकी भारत में असल कीमत 1,999 रुपये रखी गयी है। इसमें Play/Pause बटन के अलावा कॉल पिक और कट भी कर सकते हैं। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, ऑक्स और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स मौजूद हैं और इसमें पावर के लिए 2,000mah की बैटरी दी गयी है।

हेडफोन

boAt BassHeads 100 in-Ear Headphones with Mic को यूजर्स की तरफ से रेटिंग में 4 स्टार दिए गए है। इसे ग्राहक ई-कॉमर्स साइट से खरीद सकते हैं। इस ईयरफोन पर 60 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे 399 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि मार्केट कीमत 999 रुपये है। इस पर 1 साल की वारंटी भी मिल रही है और इसे 4 कलर्स ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

International Women's Day 2020
Show More
Pratima Tripathi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned