Xiaomi ने लॉन्च किया अनोखा Power Bank, फोन चार्ज करने के साथ ठंड में सेक सकते हैं हाथ

  • ZMI Hand Warmer पावरबैंक PTC टाइप टेंपरेचर हीटिंग टेक्नोलॉजी से लैस है।
  • इस पावरबैंक में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।
  • कंपनी ने दावा किया है कि है कि यह पावरबैंक आईफोन 12 को 54 मिनट में फुल चार्ज कर सकता है।

By: Mahendra Yadav

Published: 26 Nov 2020, 08:49 AM IST

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi इन दिनों स्मार्टफोन्स के अलावा लाइफस्टाइल प्रोडक्ट भी लॉन्च कर रही है। शाओमी ने जूतों से लेकर बैग और टी—शर्ट तक मार्केट में लॉन्च किए हैं। अब यह एक अनोखा पावरबैंक लेकर आई है। शाओमी ने एक ऐसा पावरबैंक लॉन्च किया है, जिससे आप अपना फोन चार्ज करने के साथ ठंड में हाथ भी सेक सकते हैं। शाओमी ने इस नए पावरबैंक को ZMI Hand Warmer Power Bank के नाम से लॉन्च किया है।

5000mAh की बैटरी
MI Hand Warmer Power Bank फोन चार्ज करने के साथ सर्दी में आपके हाथों को ठंड से भी बचाएगा। ZMI Hand Warmer पावरबैंक में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि एप्पल के पांच वॉट वाले चार्जर के मुकाबले यह पावरबैंक iPhone 12 को अधिक तेजी से चार्ज करेगा।

यह भी पढ़ें—अगले हफ्ते लॉन्च हो सकते हैं Mi 11 और Mi 11 Pro स्मार्टफोन, मिल सकते हैं ऐसे फीचर्स

xiaomi_2.png

52 डिग्री सेल्सियस तक होता है गर्म
शाओमी का यह पावरबैंक हाथ सेकने के लिए 52 डिग्री सेल्सियस तक गर्म होता है। इससे आप करीब दो घंटे तक हाथ सेंक सकते हैं। ZMI Hand Warmer पावरबैंक PTC टाइप टेंपरेचर हीटिंग टेक्नोलॉजी से लैस है। ZMI Hand Warmer पावरबैंक की कीमत की बात करें तो यह 89 चीनी युआन यानी करीब 1,000 रुपए में लॉन्च किया गया गया है।

यह भी पढ़ें—Xiaomi लॉन्च करेगी ऐसा स्मार्ट लॉक, चेहरा देखकर खुलेगा गेट

54 मिनट में फुल चार्ज होगा आईफोन 12
कंपनी ने दावा किया है कि है कि ZMI Hand Warmer पावरबैंक आईफोन 12 को 54 मिनट में फुल चार्ज कर सकता है। इस पावरबैंक से मोबाइल चार्ज करने के अलावा ब्लूटूथ हेडफोन, स्मार्ट बैंड और स्मार्टवॉच भी चार्ज कर सकते हैं। इसमें अलावा इसमें एक एलईडी टॉर्च भी दी गई है। फिलहाल इस पावरबैंक की बिक्री चीन में ही हो रही है। भारत में इस पावरबैंक की लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Xiaomi
Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned