scriptXiaomi Mi Band 4 चीन में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत | Xiaomi Mi Band 4 launched in China | Patrika News

Xiaomi Mi Band 4 चीन में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Jun 11, 2019 03:53:05 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Mi Band 4 को दो वेरिएंट में पेश किया गया है
इस स्मार्टवॉच के जरिए पेमेंट भी किया जा सकता है

xiaomi

Xiaomi Mi Band 4 चीन में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

नई दिल्ली: चाइना की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी शाओमी ( Xiaomi ) ने अपना नया mi band 4 स्मार्टवॉच लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच को चीन में हुए एक ईवेंट के दौरान लॉन्च किया गया है। कंपनी में भारत में अपने नए स्मार्टवॉच को कब तक पेश करेगी इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है। बता दें Mi Band 3 की करीब 1 मिलियन यूनिट्स की बिक्री भारत में हुई थी। शाओमी के लिए भारत एक बड़ा बाजार है जिसको देखते हुए कंपनी इस नए स्मार्टवॉच को भी जल्द ही भारतीय बाजार में उपलब्ध कराएगी।

यह भी पढ़ें

Honor 20 सीरीज के तीन स्मार्टफोन भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Mi Band 4 कीमत

कंपनी ने Mi Band 4 को दो वेरिएंट में पेश किया है। इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 169 युआन करीब (1,700 रुपये) है और NFC वेरिएंट को 229 युआन करीब (2,300 रुपये) में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा कंपनी ने इसके स्पेशल Avengers edition को भी पेश किया है जिसकी कीमत 349 युआन करीब 3,500 रुपये है। इस स्मार्टफोन को चीन में 16 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें

Reliance Jio Triple Play Plan: एक ही प्लान में मिलेंगी ब्रॉडबैंड, लैंडलाइन और DTH के लिए ये खास सुविधाएं

Mi Band 4 फीचर्स

Mi Band 4 में 0.95 इंच कलर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेज्यूलेशन (120×240) पिक्सल है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में 2.5D ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। इसकी सबसे बड़ी ख़ासियत यह है कि इसमें AliPay और WeChatPay के जरिए पेमेंट भी किया जा सकता है। साथ ही इसका इस्तेमाल 50 मीटर तक गहरे पानी में किया जा सकता है। यह NFC सपोर्ट के साथ आता है। इसके बैटरी लाइफ की बात करें तो इसका स्टैंडर्ड वेरिएंट एक चार्ज पर 20 दिनों का बैकअप देता है। वहीं, इसका NFC वेरिएंट 15 दिनों तक की बैटरी बैकअप देता है। यह इंडोर रनिंग, स्विमिंग , साइकलिंग और वाकिंग जैसे मोड को सपोर्ट करता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो