Zebronics ने लॉन्च किए दो वायरलेस Earbuds, जानिए इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में

  • हाई क्वालिटी ऑडियो स्ट्रीमिंग के लिए ईयरबड्स में क्वालकॉम एपीटीएक्स ऑडियो तकनीक दी गई है।
  • जेब-साउंड बॉम्ब क्यू प्रो आईपीएक्स7, क्वालकॉम एपीटीएक्स, वायरलेस चार्जिग जैसी सुविधाओं से लैस है।

By: Mahendra Yadav

Published: 18 Dec 2020, 10:44 PM IST

स्वदेशी ऑडियो सिस्टम और लाइफस्टाइल एक्सेसरीज ब्रांड जेब्रोनिक्स (Zebronics) ने साउंड बॉम्ब सीरीज (Sound Bomb series) से जेब-साउंड बॉम्ब क्यू (ZEB Sound Bomb Q ) और जेड-साउंड बॉम्ब क्यू प्रो (ZEB Sound Bomb Q Pro) वायरलेस ईयरबड लॉन्च किए। बता दें कि साउंड बॉम्ब प्रीमियम ईयरबड्स की एक सीरीज है। हाई क्वालिटी ऑडियो स्ट्रीमिंग के लिए ईयरबड्स में क्वालकॉम एपीटीएक्स ऑडियो तकनीक दी गई है। जेब्रोनिक्स ने कहा कि जेब-साउंड बॉम्ब क्यू और जेब-साउंड बॉम्ब क्यू प्रो वायरलेस ईयरबड्स 18 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर क्रमशः 2,799 रुपए और 3,799 रुपए में उपलब्ध होंगे।

साउंड बॉम्ब क्यू प्रो के फीचर्स
बता करें जेब्रोनिक्स के साउंड बॉम्ब क्यू प्रो ईयरबड्स के फीचर्स की तो यह काफी हल्का और स्लिक है। यह स्टाइलिश होने के साथ ही मैट फिनिश के साथ पेश किया जा रहा है। इसमें गोल्ड लोगो दिया गया है, जो कि इसकी खूबसूरती में इजाफा करता है। इसकी फिटिंग भी सही आती है और साथ ही यह उपयोग में अधिक आरामदायक भी है। इसे इस तरीके से डिजाइन किया गया है कि यह कान पर आसानी से टिकता है। यह आईपीएस्क 7 प्रमाणित है और इसके इन-ईयर डिजाइन के कारण यह पैसिव नॉयस कैंसिलेशन की सुविधा भी देता है।

यह भी पढ़ें -एक बार चार्ज करने के बाद 28 हजार साल चलेगी यह बैटरी, अनोखे तरीके से बनाई गई

zebronics_2.png

वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स
जेब्रोनिक्स के निदेशक प्रदीप दोशी ने वायरलेस ईयरबड के लॉन्च पर अपने एक बयान में कहा कि हम हमेशा ऑलवेज अहेड की विचारधारा में विश्वास करते हैं और और नई तकनीक लाने का प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा, हमारा नवीनतम शीर्ष वायरलेस ईयरबड्स जेब-साउंड बॉम्ब क्यू प्रो आईपीएक्स7, क्वालकॉम एपीटीएक्स, वायरलेस चार्जिग जैसी सुविधाओं से लैस है।

यह भी पढ़ें -आपकी आवाज से कंट्रोल होगा TCL का यह 4K स्मार्ट टीवी, कीमत बहुत कम

8 घंटे तक का प्लेबैक टाइम
दोशी ने कहा कि यह हमारे उपयोगकर्ताओं को ऐसा वायरलेस ऑडियो अनुभव प्रदान करेगा, जो उन्होंने पहले कभी अनुभव नहीं किया है। ईयरबड छह से आठ घंटे के प्लेबैक समय के साथ आपके ऑडियो अनुभव को बढ़ाने के लिए गहरे बास के साथ पेश किए जा रहे हैं, जिसे केस के साथ 35 घंटे तक बढ़ाया जा सकता है। जेब्रोनिक्स ने कहा कि ईयरबड्स आईपीएक्स7 प्रमाणित वॉटरप्रूफ हैं ताकि यूजर्स बारिश की चिंता किए बिना इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned