script CG Election Breaking : मतदान दल को नुकसान पहुंचाने नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, एक जवान शहीद | CG Election 2023 : Naxalites did IED blast in polling center | Patrika News

CG Election Breaking : मतदान दल को नुकसान पहुंचाने नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, एक जवान शहीद

locationगरियाबंदPublished: Nov 17, 2023 06:11:30 pm

CG Election news : अतिसंवेदनशील मतदान केंद्र में नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर जवानों को नुकसान पहुंचाया है। इस हमले में आईईडी की चपेट में आने से एक जवान शहीद हो गया है...

patrika_badi_khabar_.jpg
गरियाबंद। cg election 2023 : जिले के बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा से नक्सली वारदात की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां के अतिसंवेदनशील मतदान केंद्र में नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर जवानों को नुकसान पहुंचाया है। इस हमले में आईईडी की चपेट में आने से एक जवान शहीद हो गया है।
यह भी पढ़ें

CG Second Phase Voting Live : दूसरा चरण का मतदान खत्म, 958 प्रत्याशियों का भाग्य EVM में कैद

CG Second Phase Voting : जानकारी के अनुसर IED ब्लास्ट में ITBP का एक जवान शहीद हुआ। वहीं बड़े गोबरा के मतदान दल सुरक्षित है। बताया जा रहा है कि मतदान खत्म होने के बाद वापस लौट रहे दल इसके चपेट में आ गया है। घायलों को मैनपुर के अस्पताल में लाया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

CG Second Phase voting 2023 : सरकार चुनने युवाओं में उत्साह, ली सेल्फी, कही ये बात, देखें तस्वीरें

बता दें कि छत्तीसगढ़ के 70 सीटों में मतदान का समय समाप्त हो गया है। वहीं गरियाबंद जिले के नक्सल प्रभावित बिंद्रानवागढ़ सीट के नौ बूथों पर तीन बजे ही मतदान का समय समाप्त हो गया। यहां 91 प्रतिशत वोटिंग हुई है। नक्सली घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम अलर्ट हो गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो