लॉकडाउन में रेव पार्टी की सूचना पर पुलिस की छापेमारी, 31 युवक-युवतियां पकड़े

Highlights

- Ghaziabad में लॉकडाउन के दौरान हुक्का पार्टी कर रहे थे युवक-युवतियां

- एक युवक ने दी थी अपने जन्मदिन की पार्टी

- सभी युवक-युवतियों पर लॉकडाउन के उल्लंघन में केस दर्ज

By: lokesh verma

Published: 02 Aug 2020, 10:43 AM IST

गाजियाबाद. लॉकडाउन के दौरान सिहानी गेट थाना क्षेत्र के न्यू आर्य नगर में एक निर्माणाधीन इमारत के बेसमेंट में छापेमारी कर हुक्का पार्टी का खुलासा हुआ है। यहां से पुलिस ने 31 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही 13 दोपहिया वाहनों को भी जब्त किया गया है। पुलिस ने बताया कि उन्हें रेव पार्टी की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे तो यहां एक युवक के जन्मदिन पर हुक्का पार्टी का आयोजन किया था। पकड़े गए सभी युवक-युवतियों पर लॉकडाउन के उल्लंघन में केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- खुलासा: यूपी के गाजियाबाद में किराया मांगने पर ऑटो चालक की हत्या

दरअसल, सिहानी गेट पुलिस को शनिवार की दोपहर सूचना मिली थी कि न्यू आर्य नगर रोड पर एक निर्माणाधीन इमारत में रेव पार्टी चल रही है। लॉकडाउन में रेव पार्टी की सूचना मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई। पुलिस ने इमारत में छापा मारा तो बेसमेंट में 10 युवतियां व 21 युवक पार्टी कर रहे थे। पुलिस को देखते मौके पर भगदड़ मच गई। पुलिस ने सभी को पकड़ते हुए मौके से हुक्का और हुक्के का फ्लेवर बरामद किए हैं।

सिहानी गेट पुलिस ने बताया कि मोहित नाम के युवक ने अपने जन्मदिन पर पार्टी रखी थी। उसने पार्टी के लिए हुक्के की व्यवस्था सद्दाम नामक व्यक्ति से कराई थी। वहीं, इमारत के बेसमेंट को एक घंटे के लिए पांच हजार रुपये देकर किराए पर लिया था। पुलिस के अनुसार सभी युवक और युवतियां पढ़ने वाले हैं। इसलिए थाने में परिजन बुलाकर उन्हें उनके सुपुर्द किया गया।

एसपी सिटी डॉ. मनीष कुमार मिश्र का कहना है कि युवक-युवतियों ने कोविड-19 अधिनियम और कर्फ्यू के नियमों उल्लंघन किया है। इसलिए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही लॉकडाउन में पार्टी के लिए बेसमेंट देने वाले बिल्डिंग मालिक की जानकारी जुटाई जा रही है। उसके खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की जाएगी।

यह भी पढ़ें- मनचलों की अब खैर नहीं, महिलाओं की सुरक्षा करेगी नई पेट्रोलिंग टीम 'स्वयंसिद्ध', जानिए कैसे करेगी काम

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned