खुलासा: यूपी के गाजियाबाद में किराया मांगने पर ऑटो चालक की हत्या

दिल्ली के ऑटो चालक की लोनी में किराए के लिए चाकुओं से गाेदकर हत्या की गयी थी। पुलिस ने दाे हत्याराेपियाें काे गिरफ्तार कर इस घटना का खुलासा किया है।

By: shivmani tyagi

Updated: 02 Aug 2020, 09:48 AM IST

गाजियाबाद ( ghazibad crime news ) यह घटना आपके राेंगटे खड़े कर देगी। 18 जून की रात काे दिल्ली के रहने वाले ऑटो चालक ( auto drivers)
की लोनी इलाके किराया मांगने पर ( murder ) हत्या की गई थी। पुलिस ( ghazibad police ) ने चाकुओं से गोदकर चालक की हत्या करने वाले दोनों हत्यारोपियाें काे गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है। दोनों ने बताया कि इनके पास पैसे नहीं थे और ऑटो चालक 200 रुपये किराया मांग रहा था। मना करने पर भी जब वह नहीं माना ताे उसकी हत्या करनी पड़ी।

यह भी पढ़ें: जिलाधिकारी ने दी अऩुमति रविवार काे खुलेंगी राखी और मिठाईयों की दुकानें

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि 17 व 18 जून की देर शाम दिल्ली के रहने वाले मोहिद्दीन नाम के एक ऑटो चालक की लोनी इलाके में चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। ब्लाइंड मर्डर की इस वारदात के खुलासे और हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए एसपी देहात नीरज कुमार जादौन के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया था। पुलिस के पास काेई सबूत नहीं थे और ना ही वजह पता चल रही थी। जांच में लगी टीम के हाथ माेबाइल फोन की सीडीआर से कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे।

यह भी पढ़ें: अमर सिंह के निधन से दुखी हुए जयाप्रदा के समर्थक, आजम खान से अमर का था 36 का आंकड़ा

इन्ही आधार पर पुलिस ने ऑटो चालक मोहिद्दीन की हत्या करने वाले मोनू और आफताब नाम के दो लोगों को हिरासत में ले लिया। इनसे गहन पूछताछ की गई तो इन्होंने बताया कि यह दोनों दिल्ली से लोनी के लिए मोहिद्दीन के ऑटो में बैठे थे। इनके पास किराए के पैसे नहीं थे। मोहिद्दीन को इन्हें 200 देने थे और यह ऑटो से उतरकर भागने लगे। ऑटो चालक ने इनका विरोध किया और भागने नहीं दिया। इसी दौरान इन दोनों ने मोहिद्दीन को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया और दोनो ही मौके से फरार हो गए थे।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned