scriptजिलाधिकारी ने दी अऩुमति रविवार काे खुलेंगी राखी और मिठाईयों की दुकानें | District Magistrate has given permission to open rakhi and sweets shop | Patrika News

जिलाधिकारी ने दी अऩुमति रविवार काे खुलेंगी राखी और मिठाईयों की दुकानें

locationसहारनपुरPublished: Aug 01, 2020 09:13:40 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

रक्षा बंधन के लिए अगर अभी तक आपने राखी नहीं खरीदी है ताे रविवार काे आप राखी खरीद सकेंगे। जिलाधिकारी ने राखी और मिठाईयाें की दुकानों काे खाेलने की अऩुमति दे दी है।

District Magistrate has given permission to open rakhi and sweets shop

जिलाधिकारी ने दी अऩुमति रविवार काे खुलेंगी राखी और मिठाईयों की दुकानें

सहारनपुर ( Saharanpur ) रक्षाबंधन पर जिला प्रशासन ने बहनों को तोहफा दिया है। अच्छी खबर है कि अगर अभी तक आपने राखी नहीं खरीदी तो जिलाधिकारी ने रविवार को मिठाई और राखी की दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी है।
यह भी पढ़ें

बकरीद पर कुर्बानी का नया तरीका, केक पर बकरा बनाकर काटा, चाराें ओर हाे रही तारीफ

दरअसल पिछले दिनों सोशल मीडिया पर यह अफवाहें चल रही थी कि इस बार त्यौहार को देखते हुए शनिवार और रविवार का लॉकडाउन नहीं रहेगा। ऐसे में काफी बहनें राखी नहीं खरीद पाई थी। शनिवार और रविवार का लॉकडाउन जारी रहने की वजह से उन लोगों को काफी दिक्कतें हो रही थी। ऐसे में जिला प्रशासन ने यह अनुमति दे दी है कि रविवार को मिठाई और राखी की दुकानें खोली जाएं।
यह भी पढ़ें

लॉकडाउन के चलते घरों में अदा हुई ईद-उल-अजहा की नमाज, सड़कों पर रहा सुरक्षा बल

व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल भी इस संबंध में जिलाधिकारी से मिला था और प्रशासन से दुकानें खोले जाने की मांग की थी उन्होंने कहा था कि यह उनका वार्षिक त्यौहार है और इस समय जो माल नहीं बिकेगा वह खराब हो जाएगा। अगले साल तक राखियां नहीं रोक पाएंगे ऐसे में उनको तगड़ा नुकसान होगा। व्यापारियों के अनुरोध पर जिला प्रशासन ने मिठाई और राखी की दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी है।
यह भी पढ़े: कोरोना वायरस के खतरे से बचाएगा रेलवे का ऐप, सफर हाेगा सुरक्षित

कोरोन वायरस (COVID-19 ) के खतरे काे देखते हुए रविवार को लॉकडाउन रहेगा लेकिन मिठाई और राखी की दुकानें खुलेंगी। जिलाधिकारी ने यहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ही सामान बेचने की अनुमति दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो