scriptकोहरा की वजह से कार नहर में गिरी, 6 छात्र डूबे, 4 की तलाश जारी | 4 students drowned due to car falling into muradnagar gang canal | Patrika News
गाज़ियाबाद

कोहरा की वजह से कार नहर में गिरी, 6 छात्र डूबे, 4 की तलाश जारी

Highlights
. मुरादनगर इलाके में एक्सयूवी कार नहर में गिरी. कोहरा की वजह से कार नहर में गिरी. दो नहर से सुरक्षित बाहर निकले
 

गाज़ियाबादFeb 02, 2020 / 12:14 pm

virendra sharma

gang.png
गाजियाबाद। मुरादनगर इलाके में देहरादून की तरफ से आ रही एक कार अचानक अनियंत्रित होकर शनिवार रात नहर में गिर गई। कार में 6 छात्र सवार बताए गए है। हालांकि, 2 छात्र सुरक्षित नहर से बाहर निकल आए। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को तलाशा, लेकिन अभी तक बाकी चारों छात्रों को कोई पता नहीं चल पाया है। एनडीआरएफ की टीम छात्रों को तलाशने में जुटी है।
जानकारी के अनुसार हर्षित, अनमोल देशवाल, निशांत चौधरी, हिमांशु चौधरी निवासी मुजफ्फरनगर, देहरादून निवासी सरस्वती जोशी और शिमला निवासी कनिका बिंदल महिंद्रा कार एक्सयूवी गाड़ी में सवार होकर मथुरा जा रहे थे। जब कार थाना मुरादनगर इलाके के गांव डिडौली के पास पहुंची। उसी दौरान कोहरे के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। बताया गया है कि हर्षित और अनमोल तैरकर नहर से बाहर आ गए। जबकि अन्य डूब गए।
उधर सूचना मिलने पर आस-पास के लोगों की मौके पर भीड़ इक्टठा हो गई। दोनों का कहना है कि अपने अन्य साथियों को तलाशने का प्रयास किया। लेकिन घना कोहरा होने के कारण उन्हें खोजने में सफल नहीं रहे। जैसे तैसे कर उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचित किया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने भी उनके साथियों को तलाशने का प्रयास किया।
लेकिन अभी तक उनका कोई पता नहीं चला है। वहीं, मौके पर गोताखोर और एनडीआरएफ की टीम उन्हें तलाशने में जुटी है। वह अपने अन्य साथियों के साथ मथुरा घूमने के लिए जा रहे थे। बताए गया है कि ये सभी छात्र है। पुलिस के मुताबिक मुजफ्फरनगर निवासी निशांत चौधरी गाड़ी चला रहे थे। निशांत कृषि विभाग में नौकरी करता है। वहीं, सरस्वती जोशी और कनिका बिंदल उत्तराखंड के देहरादून स्थित यूनिवर्सिटी की छात्राएं हैं। हर्षित और अनमोल देशवाल 12वीं के छात्र हैं।

Home / Ghaziabad / कोहरा की वजह से कार नहर में गिरी, 6 छात्र डूबे, 4 की तलाश जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो