scriptVideo: बीजेपी नेता को लोगों ने दौड़ा- दौड़ाकर पीटा, कपड़े फाड़े और सर भी फोड़ा, 4 गिरफ्तार | BJP leader was chased and beaten by people in Ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

Video: बीजेपी नेता को लोगों ने दौड़ा- दौड़ाकर पीटा, कपड़े फाड़े और सर भी फोड़ा, 4 गिरफ्तार

Ghaziabad news: भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष को लोगों ने दौड़ा -दौड़ाकर पीटा है। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
 

गाज़ियाबादMar 27, 2023 / 06:45 pm

Shivam Shukla

Video: बीजेपी नेता को लोगों ने दौड़ा- दौड़ाकर पीटा, कपड़े फाड़े और सर भी फोड़ा, 4 गिरफ्तार

भाजपा नेता रिजवान की पिटाई करते हुए लोग

यूपी के गाजियाबाद जिले में भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष रिजवान खान मीर की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें लोग उनके कपड़े फाड़कर और दौड़ा-दौड़ाकर पीटते हुए नजर आ रहे है। रिजवान ने पुलिस की गाड़ी के पास भागकर अपनी जान को बचाने की कोशिश की। भारतीय जनता पार्टी के नेता और दूसरे पक्ष में रविवार को दुकान के मालिकाना हक व किराए को लेकर झगड़ा शुरू हुआ था।
भाजपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार
दरअसल, ये मामला गाजियाबाद के शालीमार गार्डन थाना इलाके में भारत माता चौक के पास का है। आपको बता दें कि मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद लोगों ने रिजवान को मारना छोड़ा। भाजपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर 4 लोगों को अरेस्ट किया है।

यह भी पढ़ें

अतीक के एनकाउंटर को लेकर गृह मंत्री अजय टेनी का बड़ा बयान, यूपी सरकार के बारे में कहा…

https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%97%E0%A4%BE%E0%A4%9C%E0%A4%BF%E0%A4%AF%E0%A4%BE%E0%A4%AC%E0%A4%BE%E0%A4%A6?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
SP ने कही ये बात
पुलिस अधीक्षक भास्कर वर्मा ने बताया कि पुलिस को शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में दो गुटों में विवाद की जानकारी मिली थी। पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो पता चला कि रिजवान खान और अब्दुल साबिर के बीच दुकान के मालिकाना हक व किराए को लेकर विवाद शुरू हुआ है। इसी झगड़े में साबिर ने कुछ लोगों से रिजवान की मारपीट करवा दी। हमने रिजवान की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए चार अभियुक्तों को अरेस्ट कर लिया है। बाकी लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

Hindi News/ Ghaziabad / Video: बीजेपी नेता को लोगों ने दौड़ा- दौड़ाकर पीटा, कपड़े फाड़े और सर भी फोड़ा, 4 गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो