scriptरात में प्रेमिका के घर पहुंचा युवक और छात्रा का दुपट्टा लेकर कर दिया यह चौंकाने वाला काम- देखें वीडियो | Boy Commit Suicide In Lover 10th Class Student House In Ghaziabad | Patrika News

रात में प्रेमिका के घर पहुंचा युवक और छात्रा का दुपट्टा लेकर कर दिया यह चौंकाने वाला काम- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 06, 2018 11:20:58 am

Submitted by:

sharad asthana

गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके की कृष्णा नगर कॉलोनी में सामने आया चौंकाने वाला मामला

Ghaziabad News

रात में प्रेमिका के घर पहुंचा युवक और छात्रा का दुपट्टा लेकर कर दिया यह चौंकाने वाला काम

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके की कृष्णा नगर कॉलोनी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। वहां पर युवक ने अपनी प्रेमिका के घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि युवक अपनी प्रेमिका पर घर से भाग जाने के लिए दबाव बना रहा था। इसका प्रेमिका ने विरोध किया तो युवक ने उसी के घर में उसके दुपट्टे से ग्रिल से लटक कर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने छात्रा को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

कब्रिस्‍तान में रात को जल उठीं लाइटें और होने लगा डांस- देखें वीडियो

10वीं की छात्रा से करता था प्रेम

जानकारी के अनुसार, 20 वर्षीय सचिन अपनी कॉलोनी में ही रहने वाली कक्षा 10 में पढ़ने वाली एक छात्रा से प्रेम करता था। शुक्रवार रात करीब 8 बजे वह अपनी प्रेमिका के घर जा पहुंचा। वहां उसने छात्रा से घर से भागकर शादी करने की बात कही। प्रेमिका ने इसका विरोध किया। इसके बाद सचिन ने उसी के घर में उसके दुपट्टे को ग्रिल में बांधकर फांसी लगा ली। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने सचिन को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

लव मैरिज के बाद हो गर्इ दूसरी बेटी तो पति जच्चा-बच्चा को ही छोड़ गया, अब अस्पताल ने नवजात की मां को दिया यह आॅफर

छात्रा के परिजनों पर लगाया हत्‍या का आरोप

वहीं, सचिन के परिजनों ने छात्रा के घरवालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। सचिन के पिता का कहना है कि उनके बेटे को पहले घर बुलाया गया है, जिसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई और शव को फंदे पर लटका दिया गया। इस मामले में एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है क‍ि सचिन और छात्रा का पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। छात्रा और उसकी बहन शादी से इंकार करने के बाद घर के ऊपर वाले हिस्से में चली गईं। इसी दौरान उसने नीचे के कमरे में प्रेमिका के दुपट्टे से फांसी लगा ली। फिलहाल छात्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो