लव मैरिज के बाद हो गर्इ दूसरी बेटी तो पति जच्चा-बच्चा को ही छोड़ गया, अब अस्पताल ने नवजात की मां को दिया यह आॅफर

लव मैरिज के बाद हो गर्इ दूसरी बेटी तो पति जच्चा-बच्चा को ही छोड़ गया, अब अस्पताल ने नवजात की मां को दिया यह आॅफर

Sanjay Kumar Sharma | Publish: Oct, 06 2018 10:42:49 AM (IST) | Updated: Oct, 06 2018 10:42:50 AM (IST) Meerut, Uttar Pradesh, India

पहले सोचा कि पैसे का इंतजाम करने गया है पति, अब आ रहा है मोबाइल फोन का स्विच आॅफ

मेरठ। महिला ने पहले युवक से लव मैरिज की। उसके बाद महिला को दो बेटियां हो गई। जिससे उसका पति परेशान हो उठा और उसके सिर से इश्क का भूत उतर गया। दूसरी बेटी करीब 20 दिन पहले मुजफ्फरनगर में हुई। वहां पर महिला की हालत बिगड़ने पर उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। महिला का इलाज मेरठ के एक अस्पताल में चला, लेकिन रुपये लेने जाने की बाद कहकर पति ऐसा गया कि आज तक वापस नहीं लौटा जबकि महिला के इलाज में डेढ़ लाख से अधिक रुपये खर्च हो चुके हैं। परेशान महिला की हालत देख अस्पताल प्रबंधन ने महिला को अस्पताल में ही नौकरी का आफर दे दिया। महिला का पति न तो फोन उठा रहा है न वह आ रहा है। परेशान महिला अस्पताल में पड़ी है। अस्पताल के कर्मचारियों का कहना है कि महिला का कोई भी परिचित उसे ले जाने को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ेंः बुध की दशा परिवर्तन से इन राशि के लोगों को होने जा रहा भरपूर लाभ, इन्हें रहना होगा अतिरिक्त सतर्क

दूसरी बेटी होने पर नाराज है पति

बताया जा रहा है कि महिला ने लव मैरिज की थी और महिला के अब दो बेटियां हैं। एक बेटी बड़ी है। पीड़ित महिला का कहना है कि उसका पति बेटियां होने से नाराज है, जिसकी वजह से वह लेने नहीं आ रहा है। वहीं अस्पताल के कर्मचारियों ने बताया कि 15 दिनों में महिला पर डेढ़ लाख का खर्च आ चुका है, लेकिन अभी तक कोई भी उसे लेने नहीं आया है। वहीं, अस्पताल एमडी रविंद्र डागर ने कहा कि महिला को नौकरी का ऑफर दिया गया है। वह स्वस्थ होने के बाद अस्पताल में नौकरी कर सकती है।

यह भी पढ़ेंः पाॅलीथिन पर प्रतिबंध के बाद यूपी के इस शहर में एटीएम में रुपये डालने पर मिलेगी सेहत की यह लाभकारी चीज!

महिला को था इंफेक्शन

महिला को डिलीवरी के दौरान इंफेक्शन हो गया था। जिसको ठीक होने में करीब 15 दिन लग गए। पहले तो बीमार महिला ने सोचा कि उसका पति रुपये का इंतजाम करने गया है आ जाएगा, लेकिन जब वह फोन नहीं उठा रहा और आया भी नहीं तो उसकी परेशानी बढ़ गई।

अस्पताल स्टाफ कर रहा मदद

बीमार महिला की मदद अस्पताल का स्टाफ कर रहा है। परेशान महिला को अस्पताल में काम करनी वाली लेडिज स्टाफ ने मदद का आश्वासन दिया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned