script‘तांडव’ को लेकर बवाल, जूना अखाड़े ने कहा- समझाने का वक्त नहीं, ये लोग जहां मिले चाटे मारो | Controversy over web series Tandav released on Amazon Prime | Patrika News

‘तांडव’ को लेकर बवाल, जूना अखाड़े ने कहा- समझाने का वक्त नहीं, ये लोग जहां मिले चाटे मारो

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 18, 2021 05:28:59 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई वेब सीरीज तांडव को लेकर विवाद बढ़ा
– जूना अखाड़ा के प्रवक्ता नारायण गिरी बोले- अब इन लोगों को चाटे मारो
– हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले को दिया जाएगा ठोस जवाब

tandav-controversy.jpg

Tandav

गाजियाबाद. अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया की वेब सीरीज तांडव को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जहां तांडव सीरीज के लेखक और निर्देशक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, अब जूना अखाड़ा भी तांडव विवाद में कूद पड़ा है।गाजियाबाद के प्रसिद्ध दूधेश्वर नाथ मंदिर के महंत और जूना अखाड़ा के प्रवक्ता नारायण गिरी ने कहा है कि अब समझाने का वक्त चला गया है। अब जहां भी ये लोग मिले इनको चांटा मारा जाए।
यह भी पढ़ें- UP Top News : अमेजन प्राइम की वेब सीरीज तांडव के निर्देशक, लेखक पर लखनऊ में एफआईआर

महंत नारायण गिरी ने तांडव वेब सीरीज को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारतवर्ष हिंदू देश है और तांडव के अंदर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कार्य किया गया है। उन्होंने कहा कि कोई भी यदि हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाएगा तो उसे करारा जवाब दिया जाएगा। महंत ने कहा कि जब से नरेंद्र मोदी और योगी सत्ता में आए हैं तब से ये लोग चाहते हैं कि इनकी लोकप्रियता घट जाए। इन लोगो को राष्ट्रवाद का स्वाद अच्छा नही लग रहा है। ऐसे लोगो को दंडित करना चाहिए।
उन्हाेंने कहा कि तांडव शब्द हमारे लिए पूजनीय है। सम्पूर्ण हिन्दू समाज को अपमानित करने के लिए ऐसा किया गया है, जिससे करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंच रही है। महंत नारायण गिरी ने साफ तौर पर कहा है कि ऐसे लोगों को अब चाटा लगाने का वक्त आ गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो