scriptफिल्म अभिनेत्री अलीशा खान के परिवार पर जानलेवा हमला, दो आरोपी गिरफ्तार | Deadly attack on film actress Alisha Khan's family | Patrika News
गाज़ियाबाद

फिल्म अभिनेत्री अलीशा खान के परिवार पर जानलेवा हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

Highlights
– फिल्म अभिनेत्री अलीशा खान के चाचा पर जानलेवा हमला
– अलीशा ने जताया अपनी और परिवार की जान का खतरा
– पुलिस से की फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई की मांग

गाज़ियाबादSep 27, 2020 / 11:12 am

lokesh verma

alisa.jpg
गाजियाबाद. फिल्म अभिनेत्री अलीशा खान के चाचा ने अपने ही भतीजों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है, जिसकी शिकायत शहर कोतवाली में की गई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो आरोपी अभी फरार हैं। अलीशा खान के चाचा का कहना है कि पुलिस ने आरोपियों पर जिन धाराओं में मामला दर्ज किया है वह नाकाफी हैं। उन पर जानलेवा हमला हुआ था। इसलिए धारा 307 में मामला दर्ज होना चाहिए था। जबकि पुलिस ने छोटी-छोटी धाराओं में मामला दर्ज कर इतिश्री कर दी है।
यह भी पढ़ें- सेना से बर्खास्त जवान और उसके दोस्त ने किया था महिला से सामूहिक दुष्कर्म

उधर, फिल्म अभिनेत्री अलीशा खान ने बताया कि उनके चाचा सलीम खान पर मंगलवार की रात उनके ही परिवार के तहेरे भाइयों ने जानलेवा हमला किया था। जिसमें उनके ही परिवार के 4 लोगों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगा था। इसकी तहरीर शहर कोतवाली में दी गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने अभी दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। उन्होंने कहा कि उन लोगों से उन्हें और उनके परिवार को जान का खतरा है। इसलिए पुलिस को जल्द से जल्द दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उचित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई करे।

Home / Ghaziabad / फिल्म अभिनेत्री अलीशा खान के परिवार पर जानलेवा हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो