डिप्टी सीएम बोले- फिर से लगाया जा सकता है लॉकडाउन

Highlights

- स्नातक चुनाव प्रचार के लिए गाजियाबाद पहुंचे उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा

- डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बोले- किसान आंदोलन कांग्रेस का जीता जागता षड्यंत्र

- कहा- स्थिति और ज्यादा खराब हुई तो आगे भी लगाया जा सकता है लॉकडाउन

By: lokesh verma

Published: 27 Nov 2020, 05:05 PM IST

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने किसान आंदोलन को कांग्रेस का जीता जागता षड्यंत्र बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एनडीए और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार को बदनाम करने की साजिश रच रही है। बता दें कि उपमुख्यमंत्री गाजियाबाद में एमएलसी चुनाव के प्रचार के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने किसान आंदोलन के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए जमकर निशाना साधा। साथ ही लॉकडाउन को लेकर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि समय के साथ लॉकडाउन लगाया गया। अगर स्थिति और ज्यादा खराब हुई तो आगे भी लॉकडाउन लगाया जा सकता है, लेकिन उसके लिए पहले पूर्ण रूप से तैयारी की जाएगी। फिलहाल लॉकडाउन लगाना पड़े अभी कोई ऐसी स्थिति नहीं है।

यह भी पढ़ें- कोरोना काल में बंद हुआ रोजगार तो किराया नहीं देने पर मकान मालिक ने तीन मासूमों को बनाया बंधक

बता देें कि जैसे-जैसे स्नातक चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे भाजपा के स्टार प्रचारकों ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रचार पर विशेष जोर दे रही है। जिसके मद्देनजर शुक्रवार को गाजियाबाद में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा हिंदी भवन में अपने प्रत्याशियों के प्रचार के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने स्नातक प्रत्याशियों को चुनाव में जिताने के लिए सभी शिक्षकों से अपील की और शिक्षकों के सम्मान के लिए किए जा रहे उत्तर प्रदेश सरकार के कार्य के बारे में भी बताया। साथ ही कहा कि आने वाले समय में शिक्षकों को और भी सुविधाएं दी जाएंगी।

बता दें कि कोरोना महामारी के कारण हिंदी भवन के अंदर भारी संख्या में लोगों को नहीं बुलाया गया था। मुख्य रूप से शिक्षकों को ही साथ लेकर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ एक मीटिंग का आयोजन किया गया था, जिसको उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने संबोधित किया। स्नातक चुनाव को लेकर पहली बार ही यह देखने में आया है कि उपमुख्यमंत्री गाजियाबाद में काफी देर तक रुके और अपने सुझाव साझा किए।

यह भी पढ़ें- यूपी में हर पांचवां व्यक्ति कोरोना संक्रमित, कब खुद ही हो गया ठीक, पता ही नहीं चला

coronavirus
Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned