scriptPulwama Attack: केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने बताया, कब होगा हमला | General VK Singh Comment Over Pulwama Attack | Patrika News
गाज़ियाबाद

Pulwama Attack: केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने बताया, कब होगा हमला

Pulwama Terrorist Attack के बाद पूरे देश में गुस्‍से का माहौल में है, विदेश राज्‍य मंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा है कि खून की एक-एक बूंद का बदला लिया जाएगा।

गाज़ियाबादFeb 16, 2019 / 02:28 pm

sharad asthana

general vk singh

Pulwama Attack: केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने बताया, कब होगा हमला

गाजियाबाद। पुलवामा में आतंकी हमले के बाद पूरे देश में गुस्‍से का माहौल में है। ऐसे में विदेश राज्‍य मंत्री और गाजियाबाद के सांसद जनरल वीके सिंह ने कहा है कि खून की एक-एक बूंद का बदला लिया जाएगा। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ऐसे कायराना हमलों पर उनका खून भी खौलता है। वह सीआरपीएफ जवानों की शहादत को सलाम करते हैं। वह वादा करते हैं कि उनके खून की एक-एक बूंद का बदला लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

VIDEO-Pulwama Attack:सभी की आंखों से बह रहे थे आंसू, परिजन अपनी इस मांग पर अड़े थे, तभी आधी रात को शहीद के घर पहुंचे मंत्री

कोई भी कार्रवाई हो सकती है

राजेंद्र नगर स्थित ईएसआई अस्‍पताल का उद्घाटन करने पहुंचे जनरल वीके सिंह ने कहा कि कभी किसी घटना के बाद बटन दबाओ वाली कार्रवाई नहीं होती है। उचित समय का इंतजार करना होता है। पुलवामा हमले के बाद दोबारा सर्जिकल स्‍ट्राइक के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि उचित समय और जगह का इंतजार करना होता है। कार्रवाई कोई भी हो सकती है। जवाब देने के लिए कई विकल्‍प हैं। बस सही समय पर सही विकल्‍प को चुना जाएगा।
यह भी पढ़ें

पुलवामा आतंकी हमले पर जमियत-उलेमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय सचिव माैलाना महमूद मदनी ने कहा

सही समय का करें इंतजार

उनका कहना है क‍ि दूसरे देश हमारे साथ हैं। जनता को अपने नेतृत्‍व पर यकीन रखना चाहिए। इस समय राजनीति में न पड़कर देश को एकसाथ खड़े होना होगा। सबको अपनी एकता की दिखानी चाहिए और सही समय का इंतजार करना चाहिए।

Home / Ghaziabad / Pulwama Attack: केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने बताया, कब होगा हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो