scriptGhaziabad: 1200 रुपये के लिए 12वीं के छात्र के साथ दोस्‍त ने कर दिया यह कांड | Ghaziabad 12 Class Student Murder By Friends On 1200 Rupees | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad: 1200 रुपये के लिए 12वीं के छात्र के साथ दोस्‍त ने कर दिया यह कांड

Highlights
Ghaziabad Police ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को किया गिरफ्तार
Gandhi Nagar स्थित डिफेंस पार्क के पास दिया गया वारदात को अंजाम
Nehru Nagar स्थित सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल में पढ़ता था राहुल

गाज़ियाबादOct 12, 2019 / 11:36 am

sharad asthana

gzb.jpg
गाजियाबाद। दिल्ली (Delhi) से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) में लोग जरा-जरा सी बात पर एक-दूसरे के खून के प्यासे हो रहे हैं। थाना सिहानी गेट (Sihani Gate Thana) इलाके में गुरुवार को महज 1200 रुपये के लिए 12वीं कक्षा के छात्र की चाकू से गोदकर हत्‍या कर दी गई। वारदात छात्र के साथ पढ़ने वाले उसके दोस्‍तों ने ही की। पुलिस (Ghaziabad Police) ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

Big News: केंद्रीय मंत्री के पूर्व सलाहकार की बेटी ने भाई से की गंदी डिमांड

हाथरस में रहते हैं पिता

गुरुवार को गांधीनगर (Gandhi Nagar) स्थित डिफेंस पार्क के पास इस वारदात को अंजाम दिया गया। हाथरस (Hathras) के सादाबाद निवासी डिप्टी सिंह का 17 वर्षीय बेटा राहुल गांव गढ़ी में अपनी बुआ सुनीता के घर पर रह रहा था। वह नेहरू नगर (Nehru Nagar) स्थित सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ता था। राहुल ने अप्रैल में अपने साथ पढ़ रहे एक किशोर को 1200 रुपये उधार दिए थे। छात्र ने राहुल को जल्‍द ही उधार लौटाने का वादा किया था लेकिन उसने पैसे नहीं लौटाए। गुरुवार को छात्र प्री बोर्ड की परीक्षा देकर अपने घर वापस लौट रहे थे। जब राहुल अपने साथी के साथ गांधीनगर पार्क पहुंचा तो उसके साथ चार अन्य साथी भी मौजूद थे। वहां पैसे मांगने पर दोनों में झगड़ा हो गया। इस दौरान गुस्से में आरोपी ने अपने बैग से चाकू निकाला और राहुल पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए।
यह भी पढ़ें

Deoband में BJP सभासद कीे गोली मारकर हत्‍या, 5 दिन में दो भाजपा नेताओं का हुआ मर्डर- देखें वीडियो

आरोपी ने पहुंचाया स्‍कूल

चाकू लगने से राहुल घायल हो गया। इसके बाद आनन-फानन में आरोपी और उसके साथी राहुल को लेकर अस्पताल पहुंचे। आरोपी ने ही राहुल के भाई शिवकुमार को फोन कर चोट लगने की बात कही। इसके बाद वह वहां से फरार हो गया। अस्‍पताल में राहुल ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। राहुल के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि दो-तीन दिन पहले से ही वह पैसे मांग रहा था। दो दिन पहले ही आरोपी ने एक चाकू खरीदा था, जिसे वह अक्सर बैग में लेकर आ रहा था।
बाकी छात्रों की तलाश जारी

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी भी नाबालिग है इसलिए उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा। बाकी छात्रों की तलाश जारी है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो