scriptBig News: केंद्रीय मंत्री के पूर्व सलाहकार की बेटी ने भाई से की गंदी डिमांड | Ghaziabad MP Ex Advisor Daughter Allegation Of 50 Lakh Rupee Demand | Patrika News

Big News: केंद्रीय मंत्री के पूर्व सलाहकार की बेटी ने भाई से की गंदी डिमांड

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 12, 2019 11:02:41 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

BJP MP के पूर्व सलाहकार की बेटी पर लगा आरोप
Kavi Nagar Police ने 50 लाख रुपये मांगने के आरोप में किया गिरफ्तार
सांसद के पूर्व सलाहकार को पुलिस पहले ही कर चुकी है गिरफ्तार

woman.png
गाजियाबाद। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) की थाना कवि नगर पुलिस (Kavi Nagar Police) ने सांसद एवं केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह (General VK Singh) के पूर्व सलाहकार की बेटी को रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है। उस पर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगा है। सांसद के पूर्व सलाहकार शंभू प्रसाद सिंह को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।
यह भी पढ़ें

Deoband में BJP सभासद कीे गोली मारकर हत्‍या, 5 दिन में दो भाजपा नेताओं का हुआ मर्डर- देखें वीडियो

शंभू प्रसाद सिंह की बेटी है आरुषि

आपको बता दें कि गाजियाबाद के सांसद एवं केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग राज्यमंत्री के पूर्व सलाहकार शंभू प्रसाद सिंह की बेटी आरुषि पर यह आरोप लगे हैं। आरुषि पर शंभू प्रसाद सिंह के भांजे से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप है। इसकी शिकायत आरुषि के रिश्‍ते के भाई ने पुलिस से की थी। पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की। इसके बाद शंभू प्रसाद सिंह की बेटी आरुषि को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया।
यह भी पढ़ें

Rampur: रात 12 बजे अचानक एसपी अजय पाल शर्मा से मिलने पहुंचे सपा सांसद और तीन विधायक- देखें वीडियो

पिछले माह दर्ज कराई थी रिपोर्ट

इस बारे में एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है क‍ि राज नगर में रहने वाले पल्लव कुमार सिंह ने पिछले माह रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें कहा गया था कि आरुषि उनसे व्हाट्सएप पर मैसेज के साथ ही कॉल कर रही हैं। वह उनसे पचास लाख रुपये की मांग कर रही है। उनके ऊपर थाना सिहानी गेट में धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया था।
यह कहकर डरा रही थी आरोपी

इस केस में शंभू प्रसाद सिंह मुख्य आरोपी था। इसी मामले में आरुषि पल्लव कुमार सिंह पर गैंगस्टर लगने की बात कहकर 50 लाख रुपये मांग रही थी। उसे गैंगस्टर के नाम पर बार-बार डराया जा रहा था। आरुषि द्वारा लगातार रुपये की मांग किए जाने से परेशान होकर पल्‍लव ने थाना कवि नगर में इसकी शिकायत की थी। इसके बाद शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया और पुलिस ने शुक्रवार को आरुषि को गिरफ्तार कर लिया। आरुषि ईस्‍ट ग्रेटर कैलाश नई दिल्‍ली की रहने वाली है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो