Ghaziabad: युवती ने मां को लड़का बनकर किया फोन, सच पता चलने पर परिजनों के उड़े होश

Ghaziabad: युवती ने मां को लड़का बनकर किया फोन, सच पता चलने पर परिजनों के उड़े होश

sharad asthana | Publish: Jul, 17 2019 11:22:17 AM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

  • Ghaziabad के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में सामने आया चौंकाने वाला मामला
  • एसएससी की कोचिंग कर रही है युवती
  • 12 जुलाई 2019 की सुबह घर से निकली थी कोचिंग के लिए

गाजियाबाद। Ghaziabad के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सिहानी गेट थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती घर से कोचिंग जाने की बात कहकर निकली। इसके बाद उसने अपनी मां को लड़का बनकर फाेन किया और वापस नहीं आने की बात कही। युवती की पूरी बात सुनकर उसकी मां और अन्‍य परिजनों के होश उड़ गए।

बहन के मोबाइल पर भेजा मैसेज

मामला सिहानी गेट थाना क्षेत्र का है। वहां रहने वाले एक शख्‍स एक इंटर कॉलेज में कर्मचारी है। उनकी बेटी एसएससी की कोचिंग कर रही है। जानकारी के अनुसार, छात्रा 12 जुलाई 2019 (शुक्रवार) की सुबह करीब साढ़े नौ बजे घर से कोचिंग के लिए निकली थी। कुछ घंटे बीतने के बाद उसने सबसे पहले अपनी बहन के मोबाइल पर मैसेज भेजा। इसके बाद उसने मां को फोन करके घर छोड़ने की बात कह दी। उसने फोन पर अपनी मां और बहन से लड़के की तरह बात की। इससे उसकी मां चौंक गईं। छात्रा ने कहा, मैं घर छोड़कर जा रहा हूं। अभी कभी वापस नहीं आऊंगा। उसने कहा, अब नहीं आऊंगा। मैं सुबह ही निकल गया था ट्रेन से। छात्रा ने यह भी कहा कि वह लॉकर से पैसे निकाल ले गई है।

यह भी पढ़ें: Rampur: दरोगा ने की Anti Romeo Squad की महिला सिपाही से छेड़छाड़, विरोध करने पर की मारपीट

किराए पर रहने वाली युवती से हुई करीबी

इसके बाद युवती के परिजनों को उसके समलैंगिक रिश्‍तों का पता चला। छात्रा की मां का कहना है कि सिकंद्राबाद की रहने वाली एक युवती फरवरी 2018 में उनके यहां किराए पर रहने के लिए आई थी। उसने खुद को नर्सिंग की छात्रा बताया था। वह नोएडा में पढ़ाई कर रही थी। उनके अनुसार, किराएदार युवती और उनकी बेटी करीब आ गई थीं। दोनों साथ में बाहर घूमने जाती थीं। कुछ समय बाद उनकी बेटी ने लड़के की तरह व्‍यवहार करना शुरू कर दिया था। दोनों के बीच समलैंगिक संबंधों का शक होने पर उन्‍होंने किराएदार युवती को निकाल दिया था। इसके बावजूद दोनों का मिलना जारी रहा।

यह भी पढ़ें: घर से भागी दो मुस्लिम बहने एक महीने बाद लौंटी घर तो बताई हैरान कर देने वाली बात

गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया

सिहानी गेट थाने के प्रभारी उमेश बहादुर सिंह का कहना है क‍ि ऐसा मामला सामने आया है। युवती अपनी मर्जी से घर छोड़कर गई है। उसकी गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। पुलिस उसकी मोबाइल की लोकेशन निकलवा रही है। बताया जा रहा है क‍ि दूसरी युवती की भी सिकंद्राबाद में गुमशुदगी दर्ज कराई गई है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned