script

Valentine Day पर गर्लफ्रेंड के लिए मोबाइल देख रहा था युवक, पुलिस ने भेज दिया जेल

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 15, 2020 10:07:54 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Vijay Nagar Thana पुलिस ने किया गिरफ्तार
विजय नगर मेन बाजार से पुलिस ने पकड़ा
आरोपी के कब्‍जे से बरामद किए गए 5 मोबाइल

gzb.jpg
गाजियाबाद। थाना विजय नगर (Vijay Nagar Thana) पुलिस (Police) ने एक ऐसे शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है, जो शुक्रवार (Friday) सुबह से ही प्रेमी जोड़ों पर निगाह बनाए हुए था। आरोपी वैलेंटाइन-डे (Valentine Day) पर अपनी प्रेमिका को मोबाइल गिफ्ट देने की फिराक में था। इसके लिए उसकी योजना वारदात को अंजाम देने की थी। इससे पहले ही पुलिस ने इस शातिर लुटेरे को धर दबोचा।
यह भी पढ़ें

MBBS डाॅक्टर ने जहर खाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट देख उड़े पुलिस और परिजनों के होश

मोबाइल लूटकर हो जाता था फरार

पुलिस ने उसके कब्जे से हाल में ही लूटे हुए 5 मोबाइल भी बरामद किए हैं। उनमें से कई मोबाइल अभी ट्रेस भी हो चुके हैं। यह मोबाइल लुटेरा अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए लूट की वारदात को अंजाम देता था। इस बारे में गाजियाबाद (Ghaziabad) के एसपी सिटी (SP City) मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना विजय नगर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने विजय नगर मेन बाजार से एक शातिर लुटेरे शिवम को गिरफ्तार किया। यह लुटेरा खासतौर से महिलाओं और लड़कियों को अपना निशाना बनाया करता था। रास्ते में यह उनके मोबाइल लूटकर आसानी से फरार हो जाता था। हाल में ही इसके द्वारा लूटे गए पांच मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किए हैं।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर: सरकार से सहायता राशि मिलेगी यह साेचकर कक्षा 12 के छात्र ने रचा अपने ही अपहरण व कत्ल का ड्रामा, देखें वीडियो

पहले भी कई वारदात कर चुका है आरोपी

एसपी सिटी ने बताया कि यह लुटेरा वैलेंटाइन-डे पर ऐसे जोड़ों की तलाश में था, जो एक-दूसरे को मोबाइल गिफ्ट करते, लेकिन उससे पहले ही विजय नगर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी पहले भी कई वारदात को अंजाम दे चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो