scriptVIDEO : नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की युवक ने मांगी थी मन्नत, अब जल्द मिलकर पीएम को देगा ये खास तोहफा | kanwar yatra for prime minister narendra modi | Patrika News

VIDEO : नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की युवक ने मांगी थी मन्नत, अब जल्द मिलकर पीएम को देगा ये खास तोहफा

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 06, 2019 02:07:16 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद युवक ने अपने मोहल्ले में जमकर मिठाई बांटी और जश्न मनाया था
-इसके बाद वह भोले बाबा का धन्यवाद देते हुए हरिद्वार गया
-वहां से नरेंद्र मोदी के नाम की कांवड़ लेकर नंगे पैर आया

pic

VIDEO : नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की युवक ने मांगी थी मन्नत, अब जल्द मिलकर पीएम को देगा ये खास तोहफा

गाजियाबाद। इस बार लोकसभा चुनाव होने के बाद जो परिणाम आए हैं उससे साफ तौर पर यह जाहिर हो गया कि देशभर में अभी भी मोदी लहर कायम है। जिसके कारण इस बार भी भाजपा को प्रचंड बहुमत मिला। इस बीच गाजियाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक ऐसा भी भक्त है जिसका दावा है कि उसने चुनाव से पहले बाबा भोलेनाथ से मन्नत मांगी थी कि इस बार भी यदि मोदी सरकार आती है तो वह पीएम मोदी के लिए भीषण गर्मी में नंगे पैर कांवड़ लाकर मोहन नगर मंदिर में जलाभिषेक करेगा।
यह भी पढ़ें

2 बच्चों की मां के साथ रहने पर अड़ा युवक, बोला- अगर वह मेरी नहीं हुई तो दे दूंगा जान

modi
बोला- जल्द मिलूंगा पीएम मोदी से

वहीं लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद वह इतना खुश हुआ कि शुरुआती दौर में उसने अपने मोहल्ले में जमकर मिठाई बांटी और जश्न मनाया। इसके बाद वह भोले बाबा का धन्यवाद देते हुए हरिद्वार गया और वहां से नरेंद्र मोदी के नाम की कांवड़ लेकर नंगे पैर आया। बुधवार को उसने मोहन नगर मंदिर में भोलेनाथ पर जलाभिषेक किया। इस मोदी भक्त का यह भी कहना है कि वह जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करेगा और अगले 5 साल में भी नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बने रहें, ऐसी कामना करते हुए उन्हें गंगाजल भेंट करेगा, ताकि गंगा मैया का आशीर्वाद उन पर हमेशा बना रहे।
यह भी पढ़ें

ईदगाह के पास हुआ कुछ ऐसा की दो पक्षों में भयंकर मारपीट, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

pic
मन्नत मांगने पर लोगों ने उड़ाई थी हंसी

दरअसल, गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में रहने वाला गगनदीप नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद हरिद्वार से कांवड लेकर आया है। उसका कहना है कि जिस टाइम लोकसभा चुनाव चल रहे थे तब उसने यह मन्नत मांगी थी, तब गांव वाले इस पर हंस रहे थे। इतना ही नहीं, उसके बच्चे और मां भी उसकी इस मन्नत पर हंसने लगे और मां ने यह भी कहा कि वह किस तरह की उल्टी सीधी मन्नत मांग रहा है।
यह भी पढ़ें

मायावती के बाद अब ये भी दे सकते हैं अखिलेश को झटका, जल्द हो सकता है आखिरी ऐलान

modi
पीएम से हूं प्रभावित : गगनदीप

उधर गगनदीप ने बताया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेहद प्रभावित है। और जिस तरह से उन्होंने पिछले 5 साल प्रधानमंत्री रहते हुए देश को ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। वह उन्हें देश का भगवान का दर्जा देता है। उसका कहना है कि देश यदि नरेंद्र मोदी के हाथों में अगले 10 सालों में रहा तो निश्चित तौर पर देश विश्व में सबसे ऊपर गिना जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो