scriptशराब की दुकान के गेट पर बैठी महिलाएं, अधिकारियों को दिया अल्टिमेटम | Ladies demanding to close whisky shop | Patrika News

शराब की दुकान के गेट पर बैठी महिलाएं, अधिकारियों को दिया अल्टिमेटम

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 05, 2020 04:53:36 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-महिलाओं का सब्र के बांध टूट गया
-ठेका बंद न होने पर महिलाएं गेट पर बैठ गईं और जमकर हंगामा किया

photo6239771364743555514.jpg
गाजियाबाद। जनपद के थाना विजयनगर इलाके की बिजली भारत नगर कॉलोनी में हाल में ही शराब ठेका खोला गया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि यह अवैध रूप से खोला गया है। क्योंकि इसके आसपास धार्मिक स्थलों के अलावा यहां घनी आबादी भी है। इसलिए स्थानीय लोगों के द्वारा इसे बंद कराए जाने के लिए लगातार विरोध किया जा रहा है। इतना ही नहीं अब इसे बंद कराने की मांग यहां की महिलाओं के द्वारा की जा रही है और महिलाएं अब शराब ठेके के बाहर ही धरने पर बैठ गई हैं। शुक्रवार को यहां महिलाओं ने जमकर हंगामा किया।
वहीं हंगामे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और गुस्साई महिलाओं को समझा बुझाने का प्रयास किया, लेकिन महिलाएं नहीं मानी। महिलाओं का कहना है कि जब तक घनी आबादी में खोला गया ठेका बंद नहीं होता है तो उनका विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। ठेका हटाने की मांग को लेकर मोहल्ले के लोग सिटी मजिस्ट्रेट से मिले थे और शिकायती पत्र सौंपा था।
मामले में सिटी मजिस्ट्रेट ने जांच के आदेश दिए थे और जांच रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई का आश्वासन दिया था बताते चलें कि 5 अगस्त को भूड़ भारत नगर रेलवे स्टेशन के पास आवासीय कालोनी में सनातन धर्म मंदिर व शनि देव मंदिर के बीचों बीच महज कुछ कदम के फासले पर राम जन्मभूमि आयोजन वाले दिन ही शराब का ठेका खोल दिया गया। जिसका स्थानीय लोगों ने विरोध किया था। स्थानीय लोगों ने जहां ठेके पर पथराव कर दिया था। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया था। ठेका खुलने वाले दिन से ही लोग लगातार विरोध करते हुए आ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो