scriptरमजान में पानी की किल्लत पर भड़के लोगों ने किया प्रदर्शन, पुलिस के पहुंचते ही सपा नेता हुए नौ दो ग्यारह | People protested against in ghaziabad for not getting water | Patrika News

रमजान में पानी की किल्लत पर भड़के लोगों ने किया प्रदर्शन, पुलिस के पहुंचते ही सपा नेता हुए नौ दो ग्यारह

locationगाज़ियाबादPublished: May 16, 2018 03:57:03 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

स्थानीय लोगों ने हाथों में मटका लेकर किया प्रदर्शन, सड़क पर भी लगाया जाम

ghaziabad
गाजियाबाद। गर्मी आते ही सूबे के कई जिलों में लोगों को पानी की समस्या से दो-चार होना पड़ रहा है। एक ओर जहां पानी के लिए लोगों को टैंकरों या दूर-दराज से पानी लाना पड़ रहा है वहीं रमजान के दिनों में गाजियाबाद के मुस्लिम बहुल इलाकों में पानी की व्यवस्था नहीं होने से आज लोगों का गुस्सा फुट पड़ और लोगों ने हाथ में मटके लेकर सड़कों पर उतर आए।
यह भी पढ़ें

मोदी सरकार ने बना दिए इतने शौचालय कि जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान


यह भी पढ़ें

महिला को जलाकर तीसरी मंजिल से फेंका,वजह कर देगी आपको हैरान



दरअसल गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र के चिरोड़ी गांव के बाहर लोगों ने हाथों में मटके लेकर सड़क पर जाम लगा दिया। प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप है कि तनी भयंकर गर्मी पड़ने के बावजूद भी इन लोगों को पीने का पानी सुचारु रुप से नहीं मिल पा रहा है जिसकी शिकायत नगर पालिका में कई बार की जा चुकी है। उसके बावजूद भी इस समस्या पर किसी का कोई ध्यान नहीं है। जिसके बाद आज सपा नेता हरीश चौधरी के नेतृत्व में इलाके लोग सड़क पर उतर आए और पानी के मटके लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों मे सड़क पर भी जाम लगा दिया।

यह भी पढ़ें

देर रात कुदरत ने बेजुबानों पर बरपाया कहर, इस तरह हो गई 12 लाख की भैंसों की मौत




इस दौरान सपा नेता हरीश चौधरी ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि इन्हें यह समस्या जल्द समाप्त नहीं हुई तोे वो पानी की टंकी पर चढ़ जाएंगे। इतना ही नहीं उन्होंने आत्महत्या करने की भी चेतावनी दी। हरीश चौधरी का कहना है कि जिस इलाके में पानी की सप्लाई नहीं आ रही है यहां ज्यादातर आबादी मुस्लिम लोगों की है, रमजान के महीना चल रहा है उसके बाद भी उन्हें पीने का पानी नहीं मिल पा रहा है। जिसकी वजह से मजबूरी में लोगों की समस्या को देखते हुए इन्हें सड़क पर उतरना पड़ा।
यह भी पढ़ें

चुनाव से पहले आयोग की अनुमति लेकर भाजपा सरकार ने किए इन अधिकारियों के ट्रांसफर



वहीं जैसे ही इसकी सूचना प्रशासनिक अधिकारियों को मिली आनन-फानन में सभी वहां पहुंचे और लोगों को काफी समझा कर सड़क पर लगे जाम को खुलवाया। हालाकि बताया जा रहा है कि प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस के पहुंचते ही सपा नेता मौके से फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो