script10 महीने तक लगातार रेप करने के बाद शादी से मुकरा युवक, युवती ने पहुंचा दिया हवालात | Police arrested a young man who raped her for 10 months | Patrika News
गाज़ियाबाद

10 महीने तक लगातार रेप करने के बाद शादी से मुकरा युवक, युवती ने पहुंचा दिया हवालात

Highlights
– मेरठ रोड स्थित एक कॉलेज का मामला
– विजयनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने साथ पढ़ने वाले युवक पर लगाए गंभीर आरोप
– युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

गाज़ियाबादAug 03, 2020 / 12:11 pm

lokesh verma

  rape and blackmailing

rape and blackmailing

गाजियाबाद. जिले में एक बार फिर लव सेक्स और धोखा का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पहले तो युवक ने एक लड़की को प्रेमजाल में फंसाया। कुछ दिन तक मोहब्बत का सिलसिला आगे बढ़ा तो युवक ने युवती को शादी का भरोसा दे दिया। आरोप है कि करीब 10 महीने तक युवक उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। 10 महीने बीत जाने के बाद युवती ने युवक को शादी करने का प्रस्ताव दिया तो युवक ने शादी से इनकार ही नहीं किया, बल्कि उसे हमेशा के लिए भूल जाने के लिए कह दिया। इसकी शिकायत युवती ने स्थानीय पुलिस से की। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें- ईद से पहले बकरा पैठ पर प्रतिबंध के बावजूद दे दी 16 करोड़ रुपए के जानवरों की कुर्बानी

दरअसल, विजयनगर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली 19 वर्षीय लड़की के साथ एक समुदाय विशेष के लड़के ने शादी का झांसा देकर करीब 10 महीने तक दुष्कर्म किया। लड़की ने शादी की बात की तो वह मुकर गया। अपना सब कुछ लुटा चुकी युवती ने हारकर सबक सिखाने के लिए पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता की मानें तो वह मेरठ रोड स्थित एक कॉलेज में पढ़ती है। विजय नगर क्षेत्र का ही एक युवक भी कॉलेज में पढ़ता है। आते-जाते दोनों की जान पहचान हो गई। अचानक हुई पहचान दोस्ती में और कुछ ही समय बाद दोस्ती प्यार के परवान चढ़ने लगी। एक दिन युवक लड़की को किसी बहाने अपने घर ले गया और उसके साथ रेप किया। आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर अचेत कर घटना को अंजाम दिया। युवक ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा। इससे वह बुरी तरह डर गई।
हालांकि बाद में युवक ने कहा कि वह उससे शादी करेगा। शादी के झांसे में लेकर वह बराबर लड़की से शारीरिक संबंध बनाता रहा। शादी करने की बात करने पर बहाने बनाता रहा। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने अपनी जाति और धर्म भी छुपाया। जब उसने शादी की बात की तो उसने साफ मना कर दिया। लड़की का आरोप है कि वह उसके घर भी बात करने के लिए पहुंच गई, लेकिन उसके साथ उस वक्त मारपीट और बदसलूकी भी की गई। इसके बाद युवती ने थाना विजयनगर पुलिस से पूरे मामले की लिखित शिकायत की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।
क्षेत्राधिकारी राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया था। एक युवती ने थाना विजयनगर में एक युवक के खिलाफ तहरीर दी थी, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Home / Ghaziabad / 10 महीने तक लगातार रेप करने के बाद शादी से मुकरा युवक, युवती ने पहुंचा दिया हवालात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो