अभिनेता सुशांत सिंह की मौत मामले में सपाई ने लगाए गंभीर आरोप, सीबीआई जांच के लिए हाईकोर्ट में लगाई याचिका

Highlights
- याचिका में महाराष्ट्र के किसी मंत्री का हाथ होने का लगाया आरोप
- राजपूत की मौत मामले मे दर्ज एफआईआर चुनावी एजेंडा
- मुंबई हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर कर की सीबीआई जांच की मांग

By: lokesh verma

Published: 03 Aug 2020, 11:36 AM IST

मेरठ. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत की सीबीआई जांच की मांग अब जोर पकड़ने लगी है। सपा से ताल्लुक रखने वाले मेरठ के एक युवक ने मुंबई हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर की है, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है।

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर में महिला IAS ऑफिसर पर घर में घुसकर हमला, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार

मेरठ के रहने वाले अभिषेक सोम की मानें तो महाराष्ट्र के किसी कद्दावर मंत्री का भी हाथ इस पूरे प्रकरण के पीछे हो सकता है। वहीं, बिहार में इस समय चुनावी माहौल है और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जो एफआईआर बिहार पुलिस ने दर्ज की है। वह केवल एक चुनावी एजेंडा बनकर रह गई है। राजनीतिक दल उस पर सियासत की रोटियां सेक रहे हैं। ऐसे में उन्होंने मांग उठाई कि इस मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए, ताकि निष्पक्ष जांच हो और असल आरोपी जेल जाए।


बता दें कि अभिेनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या किए जाने के बाद अब उनकी रहस्यमयी मौत की गुत्थी और अधिक उलझती जा रही है। इसमें कई फिल्म अभिनेत्रियों के नाम भी सामने आ रहे हैं। वहीं, सुशांत के परिजनों ने भी अभिनेत्री पर आरोप लगाए हैं। अभिनेता सुशांत सिंह के परिजनों ने भी सीबीआई जांच की मांग की है।

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वह 34 वर्ष के थे। अभी तक सुशांत की आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है, लेकिन उस दौरान फ्लैट की तलाशी में मुंबई पुलिस को कुछ दवाइयां मिली थीं, जिससे लगता है कि वह पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। मुंबई पुलिस के साथ अब बिहार पुलिस भी अभिनेता के आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने का प्रयास कर रही है, लेकिन इस पर याचिकाकर्ता ने आपत्ति जताई है।

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned