scriptVIDEO: राह चलते लोगों का गला दबाकर कर देते थे ऐसा काम, पुलिस ने किया खुलासा | Police arrested three vicious robbers, recovered a dozen mobiles, thre | Patrika News

VIDEO: राह चलते लोगों का गला दबाकर कर देते थे ऐसा काम, पुलिस ने किया खुलासा

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 04, 2019 03:14:57 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

पुलिस ने तीन शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार
एक दर्जन मोबाइल, चोरी के लैपटॉप और अवैध हथियार बरामद
लोगों का गला दबाकर वारदात देते थे अंजाम

screenshot_from_2019-10-04_12-57-43.jpeg
गाजियाबाद। थाना खोड़ा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने 3 शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया। राह चलते लोगों को हाथ से उनका गला दबाकर अचेत कर उनसे लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे।
पुलिस ने तीनों आरोपियों के पास से 3 लैपटॉप,11 फोन, एक तमंचा 315 बोर , एक जिंदा कारतूस और दो नाजायज चाकू भी बरामद किए हैं। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए युवकों का नाम राहुल सिंह, अभिषेक और तीसरे का नाम योगेश सुपुत्र संतोष कुमार बताया जा रहा है।
तीनों आरोपियों के ऊपर वारदातों का एक लंबा इतिहास रहा है, जिन्होंने गाजियाबाद के कई थानों में चोरी और लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया है। एएसपी केशव कुमार ने बताया कि तीनों आरोपी शातिर किस्म के लुटेरे हैं, जो दिल्ली एनसीआर के क्षेत्र में लगातार लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। पुलिस को उम्मीद है कि इन तीनों की गिरफ्तारी के बाद हालात कुछ सुधरेंगे और इलाके में चोरी और लूट की वारदातों में कुछ अंकुश लगेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो