scriptगाजियाबाद में सड़क पर चलते ट्रक में धूं-धूं कर लगी आग, राहगीरों के उड़े होश | Running Truck caught fire in ghaziabad | Patrika News

गाजियाबाद में सड़क पर चलते ट्रक में धूं-धूं कर लगी आग, राहगीरों के उड़े होश

locationगाज़ियाबादPublished: May 27, 2018 11:37:52 am

Submitted by:

Iftekhar

आग लगने का कारण तेज गर्मी में शार्ट सर्किट होना माना जा रहा है

burning Truck

गाजियाबाद में सड़क पर चलते ट्रक में धू-धू कर लगी आग, राहगीरों के उड़े होश

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना कविनगर इलाके में अचानक उस वक्त भगदड़ मच गई , जब डायमंड फ्लाईओवर पर माल से भरे एक चलते हुए ट्रक में भीषण आग लग गई । जैसे ही ट्रक में आग लगी तो ट्रक में बैठे चालक और परिचालक ने ट्रक से कूदकर बमुश्किल अपनी जान बचाई। इसके बाद आसपास के लोगों ने ट्रक में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया। लेकिन देखते ही देखते पूरा ट्रक धूं-धू कर जलने लगा। आग ने ट्रक में भरे पूरे माल को अपनी चपेट में ले लिया। इसी बीच स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को भी सूचित किया, लेकिन जब तक दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची, तब तक ट्रक में भरा माल 80% से भी ज्यादा जल चुका था।

DM को कॉल कर लेखपाल को ट्रांसफर करने के लिए दवाब बनाने वाला मंत्री गिरफ्तार


आपको बताते चलें कि एक 10 टायर ट्रक दिल्ली से ट्रांसपोर्ट का सामान लेकर हल्द्वानी की तरफ जा रहा था।बताया जाता है कि ट्रक में जूते-चप्पल और फैब्रिक्स का सामान भरा हुआ था। जैसे ही यह ट्रक गाजियाबाद के थाना कविनगर इलाके मैं पहुंचा तो अचानक ही चलते ट्रक में भीषण आग लग गई। हालांकि, आग लगते ही ट्रक के चालक और परिचालक के अलावा स्थानीय लोगों ने भी इस आग को बुझाने का प्रयास किया। लेकिन गर्मी अधिक होने के कारण आग ने ट्रक में भरेेे माल को अपने आगोश में ले लिया। इसके बाद देखतेे ही देखते ट्रक धू-धू कर जलने लगा ।

उत्तर प्रदेश के इस अस्पताल में कुत्ते करते हैं इंसानों का इलाज, VIDEO में देखें पूरा नजारा

स्थानीय लोगों द्वारा दमकल विभाााग को सूचित किया गयाा, लेकिन जब तक दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची। तब तक ट्रक में भरा हुआ माल और ट्रक 80% तक जल चुका था । इस हादसे में गनीमत यह रही कि ट्रक में बैठे चालक और परिचालक इस दौरान बच गए। लेकिन ट्रक में भरा लाखों का सामान नहीं बचाया जा सका । ट्रक में फैब्रिक्स और जूते चप्पल भरा होने के कारण आग ने जल्द ही सभी माल को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने का कारण तेज गर्मी में शार्ट सर्किट होना माना जा रहा है़।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो