script

सपा सांसद के बयान पर बोले भाजपा विधायक संगीत सोम, ‘यह उनकी खाला की सरकार नहीं है’

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 21, 2020 11:36:34 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-सपा सांसद शफीक उर्र रहमान के बयान पर दिया जवाब
-सांसद ने जानवरों का बाजार और मस्जिद खोलने की मांग की थी
-विधायक बोले, आजम खान की तरह जेल में मनानी पड़ सकती है बकरीद

sangeet-som-1476180298_835x547_1.jpg
गाजियाबाद। संभल के सपा सांसद शफीक उर्र रहमान के बयान पर भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता और मेरठ की सरधना सीट से विधायक संगीत सोम ने कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि सांसद को पता होना चाहिए कि यह उनकी खाला की सरकार नहीं है। यहां अब कायदे और कानून से काम किया जाता है।
यह भी पढ़ें

प्रधान के चुनाव को लेकर प्रत्याशी ने बांटा जहर का जाम, दो की मौत, कई की हालत गंभीर

बता दें कि सांसद शफीक उर्र रहमान ने कहा था कि बेशक कोरोना संक्रमण चल रहा है, लेकिन सरकार को बकरीद के चलते जानवरों के बाजार खोल देना चाहिए। साथ ही मस्जिद और ईदगाह में नमाज पढ़ने की आजादी होनी चाहिए। इस पर संगीत सोम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार कायदे और कानून से चलती है। ऐसे में जब यह संकटकाल बढ़ रहा है और तमाम लोग इसके शिकार हो रहे हैं, तो उन्हें ऐसे बयान देने से बचना चाहिए।
यह भी पढ़ें

UP के इस शहर में Coronavirus के सबसे अधिक केस, 4262 पहुंची मरीजों की संख्या, 40 की हो चुकी मौत

//www.dailymotion.com/embed/video/x7v4fxu?autoplay=1?feature=oembed
उन्होंने कहा कि फ़िलहाल कोई भी धार्मिक स्थल-धाम नहीं खुल रहा है। तो ऐसे में कैसे इजाजत दी जा सकती है। अगर सांसद के बयान में दम है तो सबसे पहले पाकिस्तान में कोरोना गायब हो जाना चाहिए था। सांसद को भी कानून का पालन करना चाहिए। नहीं तो जिस तरह आजम खान की बकरीद जेल में मन नहीं है, उनकी भी जेल में मनेगी। विधायक संगीत सोम ने कहा कि यह कहां लिखा है कि बकरीद पर खेती करने वाले जानवर काटे जाएं। साग, आलू खाकर भी ईद मनाई जा सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो