प्रधान के चुनाव को लेकर प्रत्याशी ने बांटा जहर का जाम, दो की मौत, कई की हालत गंभीर

Highlights:

-दर्जन से अधिक लोग गंभीर

-पुलिस ने आरोपी के घर से बरामद की जहरीली शराब

-आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

By: Rahul Chauhan

Updated: 21 Jul 2020, 11:02 AM IST

मेरठ। प्रधानी का चुनाव लड़ने के उद्देश्य से भावी प्रधान प्रत्याशी ने गांव में जहर का जाम बांटा। जिसे पीने से दो ग्रामीणों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक दर्जन से अधिक ग्रामीण गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती इलाज करा रहे हैं। जहरीली शराब बांटने वाला आरोपी प्रधान प्रत्याशी घटना के बाद से गांव से फरार है। गांव पहुंची पुलिस को आरोपित के घर से चार पेटी जहरीली शराब की बरामद हुई हैं।

यह भी पढ़ें: UP के इस शहर में Coronavirus के सबसे अधिक केस, 4262 पहुंची मरीजों की संख्या, 40 की हो चुकी मौत

दरअसल, घटना रोहटा थाना क्षेत्र के डूंगर गांव की है। जहां पर प्रधानी के चुनाव की तैयारी में जुटे भावी प्रत्याशी सचिन उर्फ ऊदल की तरफ से शराब पार्टी का आयोजन किया गया था। बताया जा रहा है कि सचिन पिछले कई दिनों से ग्रामीणों को शराब बांट रहा था। रविवार को उसने शराब पार्टी रखी हुई थी। जिसमें काफी लोग शामिल हुए थे।

ग्रामीणों ने बताया कि आयोजन सोमवार सुबह से ही चल रहा था। कई लोग आए और शराब पीकर चले गए। शाम को भी ऐसा ही दौर चला। इसके बाद अचानक से ग्रामीणों की तबियत खराब होनी शुरू हो गई। करीब एक दर्जन ग्रामीण बीमार हो गए। पीड़ितों को सीएचसी पहुंचाया गया। जहां पर ग्रामीण तेजपाल की उपचार से पूर्व ही मौत हो गई। सुधीर, महक सिंह, सतीश, जोगेंद्र, उदयवीर, लाला, अनिल, मुकेश, दिनेश की हालत बिगड़ने लगी। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां मेडिकल रेफर कर दिया। उपचार के दौरान सुधीर की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: छेड़छाड़ की शिकायत करने के पर सरेआम गाेली मारी, हमलावर फरार

जहरीली शराब से तबियत खराब होने की जानकारी मिलने पर रोहटा पुलिस गांव पहुंची और आरोपित के घर से चार पेटी जहरीली शराब बरामद की। सीएचसी प्रभारी डॉ. अमर सिंह ने बताया कि जहरीली शराब पीने से कुछ मरीज सीएचसी आए थे। उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी उपेंद्र सिंह का कहना है कि आरोपित सचिन फरार है। उसके साथ सहयोग करने वाले चार लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। सीओ दौराला जितेन्द्र सरगम भी मौके पर पहुंचे उन्होंने भी ग्रामीणों से बात की। सीओ ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned