script8 पैर 2 धर और एस सिर वाले बच्चे का वीडियो आया सामने, देखने के लिए जुटी थी भारी भीड़ | See Video of 8 legs 2 bodies and on head child of GHaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

8 पैर 2 धर और एस सिर वाले बच्चे का वीडियो आया सामने, देखने के लिए जुटी थी भारी भीड़

30 लोगों को मिलकर करानी पड़ी डिलीवरी, जब डॉक्टर ने देखा बच्चा तो बोले यह क्या हो गया
 
 

गाज़ियाबादDec 20, 2018 / 03:22 pm

Iftekhar

Bheed

line me lage log

गाजियाबाद. अभी तक आपने कई रोमांचक और वीभत्स वीडियो देखे होंगे, लेकिन आज हम आपको जो दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर आप चौंक जाएंगे। इसके साथ ही यह सोचने पर भी मजबूर हो जाएंगे कि ऐसा भी होता है। दरअसल, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में आठ पैर, दो धड़ और एक मुंह वाला बच्चा पैदा होने के बाद देखने के लिए लोगों का तांता लग गया। इस बच्चे के जन्म के बाद डॉक्टर भी नहीं समझ पाए कि यह क्या हो गया। हाालंकि, थोड़ी ही देर बाद इस अनोखे बच्चे ने दम तोड़ दिया। इस नवजात की पैदाइश की खास बात ये रही कि इस बच्चे की डिलीवरी के लिए 30 लोगों को अपना खून पसीना बहाना पड़ा। आप भी देखें वीडियो कि कैसा दिखता है यह अनोखा बच्चा।

अभी तक आपने डिलीवरी की कई घटनाएं देखी या सुनी होगी, लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं, शायद इस पर आपको विश्वास न हो, पर सौ फीसदी सच है। दरअसल, गाजियाबाद के मसूरी इलाके के कलछीना गांव में एक किसान की भैंस ने एक ऐसे वीचित्र बच्चो को जन्म दिया जिसकी चर्चा दूर-दूर तक हो रही है। यहां इमरान नाम के किसान के पास एक भैंस है, जिसको प्रसव के दौरान बच्चा जन्म देने में काफी परेशानी हो रही थी। भैंस की परेशानी को देखते हुए गांव में डॉक्टर बुलाए गए, लेकिन डॉक्टर भी डिलीवरी नहीं करवा पाए। इसके बाद तकरीबन 30 लोगों ने मिलकर इस डिलीवरी को अंजाम दिया, लेकिन जब बच्चा देखा गया तो वह एक दम ही आम भैंसों के बच्चों से अलग था। भैंस का यह बच्चा 8 पैर, 2 धड़ और एक मुंह वाला था, जिसे देखकर शुरू में लोग डर गए, लेकिन बाद में कोशिश की गई कि बच्चे को बचा लिया जाए। लेकिन भैंस का यह बच्चा बचाया नहीं जा सका और थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गई।

लोगों ने बच्चे का किया अंतिम संस्कार
दो धड़ और 8 पैर वाले भैंस के इस बच्चे की खबर आसपास के गांवों में भी आग की तरह फैल गई। लोगों का तांता इस भैंस के बच्चे को देखने के लिए लग गया। इस बीच भैंस को भी उपचार दिया गया। इसके बाद भैंस के मृत बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Home / Ghaziabad / 8 पैर 2 धर और एस सिर वाले बच्चे का वीडियो आया सामने, देखने के लिए जुटी थी भारी भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो