scriptगाजीपुर बॉडर पहुंचे शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा महाराष्ट्र सरकार किसानाें के साथ, राकेश टिकैत ने गले लगाया | Shiv Sena spokesperson Sanjay Raut arrives Ghazipur border met Rakesh | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजीपुर बॉडर पहुंचे शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा महाराष्ट्र सरकार किसानाें के साथ, राकेश टिकैत ने गले लगाया

संजय राउत ने कहा महाराष्ट्र सरकार किसानाें के साथ खड़ी है
बाेले-शिव सेना ने पहले दिन से ही किया कृषि कानूनाें का विराेध

गाज़ियाबादFeb 02, 2021 / 05:07 pm

shivmani tyagi

akesh_tikait.jpg

राकेश टिकैत से मिलने पहुंचे संजय राउत

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद ( ghazibad news ) मंगलवार को शिवसेना प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद संजय राउत भी किसानाें के साथ खड़े हाे गए। गाजीपुर ( Ghazipur ) बॉर्डर पहुंचकर उन्हाेंने किसान नेता राकेश टिकैत का समर्थन किया। राकेश टिकैत ( rakesh tikait
) ने भी संजय राउत ( shiv sena spokesperson sanjay raut ) काे गले लगा लिया।
यह भी पढ़ें

किसान आंदोलन: दिल्ली बॉर्डर पर सड़क खोदकर पुलिस ने लगाई कीलें, कई लेयर में बैरिकेडिंग कर पूरी तरह रोका रास्ता

इस दाैरान मीडियाकर्मियों से वार्ता करते हुए संजय राउत ( Sanjay Raut )
ने कहा कि उन्हाेंने पहले दिन से ही कृषि कानूनों का विरोध किया है। अभी भी वह यानी शिवसेना इसका विरोध करती है। स्पष्ट करते हुए उन्हाेंने साफ शब्दों में कहा कि, महाराष्ट्र सरकार का पूरा समर्थन भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत के इस आंदोलन को है। बताया कि, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुझे विशेष तौर पर गाजीपुर बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में भेजा है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने किसान नेता राकेश को मेरे द्वारा संदेश भेजा है जिसमें कहा गया है कि शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार पूरी तरह से किसानों के साथ खड़ी हुई है।
यह भी पढ़ें

गाजीपुर बॉर्डर पर शिरोमणि अकाली दल ने भी दिया किसानों को समर्थन

( Sanjay Raut latest news ) संजय राउत ने कहा कि हजारों की संख्या में महाराष्ट्र के किसान गाजीपुर बॉर्डर पर धरने पर बैठे हुए हैं और महाराष्ट्र सरकार पूरी तरह इनके साथ है। देश के अन्य किसानों को भी इस आंदोलन में अपना पूरा समर्थन करना चाहिए। संजय राउत ने कहा कि शिवसेना प्रमुख भी किसान नेता राकेश टिकैत से स्वयं बातचीत करेंगे। उन्हाेंने कहा कि किसानों का यह आंदोलन सड़क का है और सड़क पर रहेगा। 26 जनवरी के बाद इस आंदोलन को सरकार ने कुचलने का प्रयास किया लेकिन यह आंदोलन अब और तेजी से उबरकर सामने आया है। ऐसे में महाराष्ट्र के लोगों का कर्तव्य बनता है कि राकेश टिकैत के साथ खड़े हों। संजय राउत रने कहा कि मुझे लगता है कि देश के हर नागरिक का कर्तव्य है कि आंदोलन में पहुंचकर किसानों को समर्थन दें।
यह भी पढ़ें

किसानों के साथ खड़े हुए खाप चौधरियों की चेतावनी के बाद गाजीपुर बॉर्डर पर पर बढ़ाई गई सुरक्षा

इस दौरान संजय राउत ने यह भी कहा कि किसान संगठनों की ओर से तीन घंटे के लिए देशव्यापी हड़ताल का जो ऐलान किया गया है उसका भी शिवसेना पूरी तरह से समर्थन करती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो