scriptटिकट मिलते ही बसपा नेता ने थामा सपा का दामन, इस तरह किया अखिलेश का धन्यवाद | Suresh Bansal gives thanks to Akhilesh Yadav after joins SP | Patrika News

टिकट मिलते ही बसपा नेता ने थामा सपा का दामन, इस तरह किया अखिलेश का धन्यवाद

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 22, 2019 05:59:20 pm

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद से लोक सभा प्रत्याशी सुरेश बंसल ने ग्रहण की समाजवादी पार्टी की सदस्यता

ghaziabad

टिकट मिलते ही बसपा नेता ने थामा सपा का दामन, इस तरह किया अखिलेश का धन्यवाद

गाजियाबाद. समाजवादी पार्टी ने नामांकन से पहले ही सुरेंद्र कुमार उर्फ मुन्नी का टिकट काटकर सुरेश बंसल को प्रत्याशी घोषित कर दिया है। दरअसल, कांग्रेस की ओर से डॉली शर्मा को प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद से ही सुरेंद्र कुमार मुन्नी की नैया डामाडोल होते नजर आ रही थी। क्योंकि सुरेंद्र कुमार मुन्नी भी ब्राह्मण हैं और डॉली शर्मा भी ब्राह्मण हैं। सूत्रों की मानें डॉली शर्मा को मजबूत प्रत्याशी आंका जा रहा था। इसलिए गठबंधन ने दोबारा से अपना प्रत्याशी घोषित किए जाने पर विचार किया और आखिरकार तमाम जद्दोजहद के बाद वैश्य समाज से बसपा के पूर्व विधायक सुरेश बंसल को अचानक ही सुरेंद्र कुमार मुन्नी की जगह प्रत्याशी घोषित कर दिया गया। इसके बाद से सुरेश बंसल के खेमे में खुशी की लहर है तो वहीं सुरेंद्र कुमार मुन्नी के खेमे में मायूसी छा गई है। माना जा रहा है कि कहीं ना कहीं समाजवादी पार्टी में भी गुटबाजी अवश्य नजर आएगी। क्योंकि सुरेंद्र कुमार मुन्नी इस वक्त समाजवादी पार्टी में जिला अध्यक्ष हैं। जबकि सुरेश बंसल को बसपा से लाया गया है।
यह भी पढ़ें

IPL से पहले इस क्रिकेटर पर हुआ जानलेवा हमला, गंभीर हालत में ICU में भर्ती, देखें वीडियो-

सुरेश बंसल का नाम घोषित होते ही उनके आवास पर सैकड़ों लोग बधाई देने के लिए पहुंचे, जिसके बाद सुरेश बंसल समाजवादी पार्टी के कार्यालय पहुंचे और वहां पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान समाजवादी पार्टी के तमाम कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे, जिन्होंने सुरेश बंसल का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर सभी ने यह प्रण किया कि पार्टी आलाकमान के निर्णय के बाद अब पार्टी के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी तन-मन-धन से सुरेश बंसल को चुनाव लड़ाएंगे और भारी बहुमत से उन्हें विजयी बनाते हुए गाजियाबाद को स्थानीय सांसद देंगे।
यह भी पढ़ें

टिकट मिलते ही मोदी के इस खास मंत्री को विरोध शुरू, लोग बोले- वोट तो दूर एक गिलास पानी भी नहीं देंगे

वहीं सुरेश बंसल ने भी कहा कि वह बसपा के नेता रहे हैं, लेकिन पार्टी आलाकमान ने जिन परिस्थितियों में भी गठबंधन बनाया है वह उसका स्वागत करते हैं। साथ ही बंसल ने कहा कि अखिलेश यादव ने उन्हें यहां का प्रत्याशी घोषित किया है। उसके लिए वह अखिलेश यादव का दिल से धन्यवाद अदा करते हैं। उन्होंने कहा कि गाजियाबाद की जनता ने जिस तरह उन्हें भारी बहुमत से विधायक बनाया था। वह जनता की उम्मीदों पर खरे उतरे और उम्मीद जताई कि इस बार भी उन्हें वैश्य समाज के अलावा शहर की समस्त जनता का भरपूर प्यार मिलेगा। निश्चित तौर पर गाजियाबाद के लोग उन्हें भारी बहुमत के साथ चुनकर अपना जनप्रतिनिधि बनाने का कार्य करेंगे। इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी, रामकिशोर अग्रवाल, धर्मवीर डबास, अभिषेक गर्ग, मधु चौधरी, मनोज गुप्ता, अंकित जैन, अनुराग गर्ग, राष्ट्रीय सचिव रमेश प्रजापति, आनंद चौधरी, रामप्यारे यादव, शारदानंद मिश्रा, मोहम्मद असलम, सरफराज, नीरज त्यागी, हिमांशु पाराशर, मोहम्मद शहजाद और राजीव यादव आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो