scriptअंडर-19 गर्ल्स नेशनल हैंडबॉल खेल प्रतियोगिता में 8 मैच सम्पन्न, फाइनल पर टिकीं सभी की नजरें, देखें वीडियो | under 19 girls national handball competition in ghaziabad | Patrika News

अंडर-19 गर्ल्स नेशनल हैंडबॉल खेल प्रतियोगिता में 8 मैच सम्पन्न, फाइनल पर टिकीं सभी की नजरें, देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 07, 2020 02:57:12 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-चार दिवसीय अंडर-19 गर्ल्स नेशनल हैंडबॉल खेल प्रतियोगिता का आयोजन चल रहा है
-जिसका शुभारंभ मंगलवार को हुआ था
-इन चार दिवसीय होने वाले खेल में कुल 25 राज्यों से 25 टीम भाग लिया है

screenshot_from_2020-02-07_14-53-47.jpg
गाजियाबाद। मुरादनगर इलाके में स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में उत्तर प्रदेश हैंडबॉल संघ के द्वारा चार दिवसीय अंडर-19 गर्ल्स नेशनल हैंडबॉल खेल प्रतियोगिता का आयोजन चल रहा है। जिसका शुभारंभ मंगलवार को हुआ था। इन चार दिवसीय होने वाले खेल में कुल 25 राज्यों से 25 टीम भाग लिया है। इस चार दिवसीय खेल प्रतियोगिता में कुल 27 लीग मैच होने थे। जोकि मंगलवार और बुधवार को पूरे ही चुके जिनमें से 9 मैच पहले दिन संपन्न हुए। जबकि दूसरे दिन 18 मैच हुए। इसी कड़ी में तीसरे दिन यानी 6 फरवरी को प्री फाइनल 8 मैच हुए जिन टीम के बीच में मैच हुए वह इस प्रकार है।
यह भी पढ़ें

CAA और NRC का विरोध कर रही महिलाओं को समझाने पहुंची टीम पर फेंकी गई चूड़ियां- Video

गुरुवार को प्री क्वार्टर मैच हुए जिनमें सबसे पहले राजस्थान और उड़ीसा के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें राजस्थान की टीम ने जोरदार प्रदर्शन दिखाते हुए जीत हासिल की। वहीं दिल्ली और गुजरात के बीच मैच हुआ। इनमें दिल्ली की टीम विनर रही। उधर, हरियाणा और चंडीगढ़ के बीच भी जोरदार मुकाबला हुआ। जिसमें हरियाणा की टीम विजई घोषित हुई, जबकि आंध्र प्रदेश और केरला के बीच हुए मैच के दौरान, आंध्र प्रदेश की टीम विनर रही। इसके अलावा स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया और बिहार की टीम के बीच हुए मुकाबले में स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया की टीम विजयी घोषित हुई।
यह भी पढ़ें

UPSC Interview में पूछे जाने वाले उल्टे-सीधे सवाल पर IAS का बड़ा खुलासा, सभी दावे हुए फेल!

वहीं हिमाचल और वेस्ट बंगाल के बीच हुए मुकाबले में हिमाचल की टीम विनर रही। जबकि, उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र के बीच हुए मुकाबले में उत्तर प्रदेश की टीम विजयी रही और सबसे आखिर में मध्य प्रदेश और आसाम के बीच हुए मुकाबले में मध्य प्रदेश की टीम विजयी घोषित हुई। यानी लीग मैच और प्री क्वार्टर फाइनल मैच में राजस्थान की टीम का प्रदर्शन बेहद अच्छा रहा है। जिसके बाद राजस्थान की टीम और उनके कोच अतुल शर्मा को पूरी उम्मीद है कि निश्चित तौर पर उनकी टीम प्री क्वार्टर मैच में भी अपना परचम लहराते हुए फाइनल बाजी जीतेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो