scriptनाराज कर्मचारियों ने खोला मोर्चा, बोले- मांग पूरी होने तक करेंगे आमरण अनशन | workers protest in front of factory | Patrika News

नाराज कर्मचारियों ने खोला मोर्चा, बोले- मांग पूरी होने तक करेंगे आमरण अनशन

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 06, 2018 05:52:15 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

फैक्ट्री की तरफ से कोई जवाब नहीं मिलने से छोटी दीवाली के दिन कर्मचारी फैक्ट्री के गेट पर आमरण अनशन के लिए बैठ गए हैं।

protest

नाराज कर्मचारियों ने खोला मोर्चा, बोले- मांग पूरी होने तक करेंगे आमरण अनशन

गाजियाबाद। जनपद के मसूरी थाना क्षेत्र की अल नफीस मीट फैक्ट्री को कुछ समय पहले जिला प्रशासन ने सील कर दिया था। कारण, वह मानकों के अनुरूप काम नहीं कर रही थी, इसके बाद भी कर्मचारियों से काम कराया जाता रहा। लेकिन कुछ समय पहले कर्मचारियों को फैक्ट्री आने से मना कर दिया गया। करीब 70 कर्मचारी ऐसे हैं जिनकी 8 महीने से सैलरी नहीं दी गई। फैक्ट्री की तरफ से कोई जवाब नहीं मिलने से छोटी दीवाली के दिन कर्मचारी फैक्ट्री के गेट पर आमरण अनशन के लिए बैठ गए हैं।
यह भी पढ़ें

दिवाली से पहले योगी सरकार ने यहां के लोगों को दिया हजारों करोड़ का तोहफा

कर्मचारियों के अलावा कुछ ठेकेदार भी हैं, जो फैक्ट्री से जुड़े हुए थे। उनका भी लाखों रुपए बकाया बताया जा रहा है, जिसकी वजह से वह भी फैक्ट्री कर्मचारियों के साथ धरने पर बैठे हुए हैं। कर्मचारियों का कहना है कि दिवाली का त्यौहार पर उनके घरों में भूखे मरने की नौबत आ गई है।
यह भी पढ़ें

दिवाली पर पटाखे नहीं, मुठभेड़ की लड़तड़ाहट से गूंज उठा यूपी का यह शहर

धरने पर बैठे कर्मचारियों ने बताया कि करीब 70 कर्मचारी ऐसे हैं जिनकी 8 महीने की सैलरी अभी बाकी है। और अब उन्हें यहां से हटने के बाद कोई काम भी नहीं मिल पा रहा है ।जिसके कारण उनके बच्चे भुखमरी की कगार पर आ गए हैं। कर्मचारियों का कहना है कि जब तक इनकी मांग पूरी नहीं होती तब तक यह सब लोग अपना धरना समाप्त नहीं करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो