scriptदरोगा ने धर्मगुरू को कहे अपशब्द, विरोध में थाने पहुंचे लोग | daroga said muslim dharmguru aatankwadi mod beaten in police station | Patrika News
गाजीपुर

दरोगा ने धर्मगुरू को कहे अपशब्द, विरोध में थाने पहुंचे लोग

लोगों ने कहा माफी मांगे दरोगा

गाजीपुरSep 11, 2019 / 07:07 pm

Ashish Shukla

beaten of up police daroga

अब भी लोग दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे हैं

गाजीपुर. जिले के कासिमाबाद थाने के दरोगा में एक दरोगा द्वारा कथित रूप से मुस्लिम धर्मगुरू को आतंकवादी कह देने पर मामले ने विवाद का रूप ले लिया। भारी तादात में लोग थाने पहुंचे। सीओ के हस्तक्षेप के बाद मामले का शांत कराया गया। कासिमाबाद इलाके के चावनपुरगनी गांव में शिया समुदाय के लोगों की तरफ से मजलिस का आयोजन किया गया था। इस मजलिस में शिया समुदाय की तरफ से काफी संख्या में लोग जुटे थे।
मजलिस में जुटे लोगों ने मंच पर अपने किसी धर्मगुरू की तस्वीर लगाई थी। इसी में कासिमाबाद के दरोगा संदीप दूबे की तैनाती की गई थी। आरोप है कि ड्यूटी के दौरान के उन्होने अपने किसी साथी से ये बोलते हुए कमेंट कर दिया कि मंच पर लगी तस्वीर किसी आतंवादी जैसी लग रही है।दरोगा कि इस बात को मंच में शामिल होने जा रहे किसी ने सुन लिया। फिर क्या था। इधर दरोगा जी ड्यूटी समाप्त करने के बाद थाने पहुंचे।
उधर मजलिस समाप्त होते ही उनकी टिप्पणी लोगों के बीच आग की तरह फैल गई। मजलिसदारों ने सीधे कोतवाली पहुंचकर दरोगा के खिलाफ विरोध करना शुरू कर दिया। जानकारी के बाद मौके पर सीओ भी जा पहुंचे। लोग वीडियो बनाने लगे। हंगामा की स्थिति बनने देख पुलिस के जवानों ने लोगों को शांत कराकर घर भेजा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो