scriptवाराणसी- गोरखपुर फोरलेन पर भीषण दुर्घटना… तीन की मौत, 9 गंभीर रूप से घायल | Patrika News
गाजीपुर

वाराणसी- गोरखपुर फोरलेन पर भीषण दुर्घटना… तीन की मौत, 9 गंभीर रूप से घायल

वाराणसी से बकरे बेच कर मैजिक से लौट रहे यात्रियों पर पीछे से आ रही अनियंत्रित पिकअप काल बन कर जबरदस्त टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद सड़क पर खून और यात्री इधर उधर पड़े मिले। चीख पुकार सुन राहगीर मदद के लिए दौड़े और पुलिस को सूचना दिए।

गाजीपुरJun 15, 2024 / 11:00 pm

anoop shukla

शनिवार को वाराणसी- गोरखपुर फोरलेन पर गाजीपुर के मरदह थाना क्षेत्र के महेगवां गांव के पास खड़ी मैजिक में पीछे से टक्कर मार अनियंत्रित पिकअप सड़क पर पलट गई। हादसे में तीन मौत हो गई, जबकि 9 गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा। एक किशोरी की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया।
वाराणसी से बकरे बेच कर लौट रहे थे

मऊ जनपद के घोसी थाना क्षेत्र स्थित जमालपुर गांव निवासी सलमान (12), फिरोज (42), अरशद (20), साइना (8), सलीम (30), भोला अहमद (65), करामद (40), बेलाल (18), अनारूल (55), आयुब (25), शमशुद्दीन (65) शुक्रवार को पिकअप पर 20 बकरा लेकर बिक्री के लिए वाराणसी गए थे। शनिवार को सभी लौट रहे थे।
पीछे से अनियंत्रित पिकअप ने मारी टक्कर

पिकअप कुसम्ही दोहरीघाट निवासी अभिषेक (23) चला रहा था। महेगवा गांव के सामने वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन पर पिकअप किनारे खड़े माल वाहक मैजिक में पीछे से टक्कर मारकर सड़क पर पलट गई। हादसे में पिकअप सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।
राहगीरों एवं पुलिस ने घायलों को सीएचसी भेजा। वहां से डॉक्टरों ने दो को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया। वहीं पिकअप चालक अभिषेक का उपचार कराकर पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वहीं सात घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल व तीन को मऊ जिला अस्पताल रेफर दिया।
मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान भोला अहमद (65) और आयुब (25) की मौत हो गई। जबकि साइना (8) को वाराणसी रेफर कर दिया गया। इधर इलाज के दौरान मऊ जिला अस्पताल में अरशद (21) की मौत हो गई। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र पांडेय ने बताया कि हादसे में तीन की मौत हो गई।

Hindi News/ Ghazipur / वाराणसी- गोरखपुर फोरलेन पर भीषण दुर्घटना… तीन की मौत, 9 गंभीर रूप से घायल

ट्रेंडिंग वीडियो