scriptबाबा रामदेव के नोटिस पर बोले बीजेपी MP बृजभूषण सिंह- जेल चला जाऊंगा, जमानत नहीं कराऊंगा | Baba Ramdev sent legal notice to MP Brij Bhushan Singh | Patrika News

बाबा रामदेव के नोटिस पर बोले बीजेपी MP बृजभूषण सिंह- जेल चला जाऊंगा, जमानत नहीं कराऊंगा

locationगोंडाPublished: Nov 30, 2022 10:07:11 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

बाबा रामदेव के घी, दंत मंजन, व पतंजलि के नाम का दुरुपयोग के बयान को लेकर बाबा रामदेव ने सांसद बृजभूषण शरण सिंह को कानूनी नोटिस भेजा है। तीन दिन के भीतर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने खेद व्यक्त न करने पर मानहानि का मुकदमा करने की बात नोटिस में कही गई है।

img-20221130-wa0002.jpg

समर्थकों के साथ सांसद बृजभूषण शरण सिंह

बाबा रामदेव की नोटिस मिलने के बाद सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि देखिए एक प्रकरण बाबा रामदेव के नकली घी और महर्षि पतंजलि के नाम के दुरुपयोग का प्रकरण स्वत: निकला। उन्होंने कहा कि लगता है कि बात थोड़ी आगे बढ़ गई। इसलिए बाबा जी के तरफ से मुझे कानूनी नोटिस भेजा गया है। नोटिस में 3 दिन के भीतर विज्ञापन, मीडिया या अन्य किसी माध्यम से हम माफी मांगे, नहीं तो वह मानहानि का मुकदमा करेंगे।
सांसद ने कहा, देश किसान धर्म हित में जेल चला जाऊंगा, जमानत नहीं कराऊंगा

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि बाबा रामदेव वह मेरे बीच कोई लड़ाई नहीं है। देश, किसान, धर्म, संत महात्माओं के हित में कोई भी कोर्ट रामदेव के मामले में मुझे जेल भेजती है तो मैं जेल चला जाऊंगा जमानत नहीं कराऊंगा। यह बात हम नंदिनी नगर की धरती से कहते हैं। मुझे देश की न्याय व्यवस्था और संविधान पर पूरा भरोसा है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fy9ov
बाबा रामदेव और उनके चेले दुनिया को धमकाये, लेकिन बृजभूषण को नहीं

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि बाबा रामदेव व उनके चेले दुनिया को धमकाये, लेकिन हमें नहीं हम देश समाज के हित में कुछ भी कर सकते हैं। हम एक सामान्य परिवार में पैदा हुए 6 बार से गोंडा बलरामपुर कैसरगंज की जनता मुझे सांसद विधायक बना रही है। हम रामदेव के कृपा पर नहीं बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही मैं महर्षि पतंजलि के जन्म भूमि पर पूरे देश के संतों का एक आवाहन करूंगा। 7 दिन तक वहां कार्यक्रम चलेगा।
उत्तराखंड सरकार और भारतीय सेना ने भी पतंजलि के कई प्रोडक्ट पर बैन लगा रखा है। पत्रकारों के इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सेना में पतंजलि के उत्पाद पर बैन, कतर में पतंजलि के आयात को रोका गया। थाईलैंड और सिंगापुर में पतंजलि के सामान पर बैन लगाया गया। कहां की कोरोना काल में उन्होंने कहा कि नाक में सरसों का तेल डालो कोरोना से मुक्ति मिलेगी। फिर कोरोनिल बना दिया।
img-20221130-wa0003.jpg
पत्रकारों से बातचीत करते सांसद बृजभूषण सिंह IMAGE CREDIT:
महर्षि पतंजलि के नाम का सदुपयोग या दुरुपयोग इसका जिम्मा अब देश के संतो पर

सांसद ने कहा कि बाबा रामदेव महर्षि पतंजलि के नाम का सदुपयोग कर रहे हैं या दुरुपयोग इसका जिम्मा में अब देश के संतो को दे रहा हूं। बाबा रामदेव की करीबी राजीव दीक्षित की मौत सांसद ने कहा कि देश को संदेह है। क्योंकि पोस्टमार्टम नहीं होने दिया था। उससे पहले गुरुजी शंकरदेव तो लापता ही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो