scriptयूपी में लेखपालों की फिर निकालने जा रही इतने पदों पर बंपर भर्ती, जल्द जारी होंगे विज्ञापन | Patrika News
गोंडा

यूपी में लेखपालों की फिर निकालने जा रही इतने पदों पर बंपर भर्ती, जल्द जारी होंगे विज्ञापन

यूपी में 7720 लेखपालों को नियुक्ति होने के बाद जल्द ही योगी सरकार पूरे प्रदेश में लेखपालों की कमी को दूर करने के लिए विज्ञापन जारी करने जा रही है। प्रक्रिया पूरी होने के बाद जल्द ही लेखपाल के पदों पर भर्ती का विज्ञापन निकलेगा।

गोंडाJul 11, 2024 / 11:18 am

Mahendra Tiwari

Up Cm yogi adityanath

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को प्रदेश भर में मिशन रोजगार कार्यक्रम आयोजित कर नव चयनित 7720 लेखपालों को नियुक्ति पत्र वितरित किया गया। नियुक्ति पत्र पाकर चयनित अभ्यर्थियों के चेहरे खिल उठे। लोक भवन में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लेखपाल के 4700 पदों पर शीघ्र ही भर्ती की जाएगी। इसके लिए आयोग को अधियाचन भेज दिया गया है।
उत्तर प्रदेश में बुधवार को 7720 लेखपालों को नियुक्ति पत्र वितरित किया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूरी प्रक्रिया पारदर्शिता और ईमानदारी के साथ की गई है। किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि लेखपाल 4700 पदों पर शीघ्र नियुक्ति प्रक्रिया पूरी की जाएगी। मुख्यमंत्री ने नव चयनित लेखपालों को संबोधित करते हुए कहा कि अपने क्षेत्र में पूरे ईमानदारी के साथ काम करें। ग्रामीण क्षेत्रों में आप लोगों की बहुत बड़ी महती भूमिका है। खासतौर से गरीबों का जीवन आसन बनाने के लिए तय समय सीमा के अंदर वरासत पैमाइश का निपटारा कर दें। ताकि उन्हें भाग दौड़ अधिक न करना पड़े। राजस्व की पूरी व्यवस्था का डिजिटाइजेशन किया जा रहा है। सीएम ने कहा कि गलत तरीके से कोई भी काम ना करें। ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में एक दो फीट जमीन के लिए तमाम हिंसक घटनाएं हो रही हैं। यदि समय के रहते इसकी पैमाइश करके विवाद को निपटा दिया जाए। तो घटनाओं को रोका जा सकता है। पूरे प्रदेश में लेखपाल के रिक्त बचे पदों पर जल्द ही नियुक्ति प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी।

Hindi News/ Gonda / यूपी में लेखपालों की फिर निकालने जा रही इतने पदों पर बंपर भर्ती, जल्द जारी होंगे विज्ञापन

ट्रेंडिंग वीडियो