scriptबेटा ही निकला मां का कातिल खुलासा हुआ तो दंग रह गई पुलिस | Patrika News
गोंडा

बेटा ही निकला मां का कातिल खुलासा हुआ तो दंग रह गई पुलिस

सेवानिवृत्ति शिक्षिका की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि संपत्ति के लालच में उसके बेटे ने किया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठ गया।

गोंडाMay 19, 2024 / 07:55 am

Mahendra Tiwari

Gonda news hindi

धानेपुर थाना जनपद गोंडा

सेवानिवृत शिक्षिका की हत्या गला दबाकर की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या का खुलासा होने के बाद पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठ गया। मामले में मृतका की बेटी ने अपने सगे भाई पर मां की हत्या का आरोप लगाते हुए एसपी को शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की थी।
गोंडा जिले के धानेपुर थाना के गांव गूंगीदेई की रहने वाली सेवानिवृत शिक्षिका केशव कुमारी 79 वर्ष की अचानक तबियत बिगड़ी गई थी। उन्हे अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मामले में मृतका की बेटी ने अपने सगे भाई पर हत्या का आरोप लगाते हुए एसपी से जांच कर कर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की थी। बेटी की शिकायत पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। नगर कोतवाली के एसएसआई ब्रह्मानंद सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सेवानिवृत शिक्षिका की गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है। वहीं इस मामले में मृतका की बेटी ने अपने सगे भाई पर मां की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से शिकायत की थी। मृतका की बेटी प्रतिभा सिंह का कहना है कि उसके पिता की 25 वर्ष पहले मृत्यु हो चुकी है। उसका भाई मां की नाम की जायदाद अपने नाम कराना चाहता था। इसलिए वह मां को मारता पीटता था। इससे परेशान होकर मां केशव कुमारी बेटे से अलग रह रही थी।

Hindi News/ Gonda / बेटा ही निकला मां का कातिल खुलासा हुआ तो दंग रह गई पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो