scriptपड़ोसी के घर में फंदे से लटकता मिला छात्रा का शव, दुर्गंध आने पर मां ने दी ग्राम प्रधान को सूचना, दंग रह गए लोग | Patrika News
गोंडा

पड़ोसी के घर में फंदे से लटकता मिला छात्रा का शव, दुर्गंध आने पर मां ने दी ग्राम प्रधान को सूचना, दंग रह गए लोग

एक गांव में 20 वर्षीय छात्रा का शव उसके चाचा के घर में फंदे से लटकता मिला। मकान से दुर्गंध आने पर मां ने इसकी सूचना ग्राम प्रधान को दी। इस घटना को लेकर गांव के लोग दंग रह गए।

गोंडाJun 09, 2024 / 04:22 pm

Mahendra Tiwari

Gonda hindi news

घटना के बाद जांच करती पुलिस

रविवार को एक गांव में 20 वर्षीय छात्रा का शव फंदे से लटकता पाया गया है। शव करीब चार दिन पुराना बताया जा रहा है। रविवार को शव से उठती दुर्गंध जब बर्दाश्त नहीं हुई तो मृतका की मां ने इसकी जानकारी ग्राम प्रधान को दी।ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना को लेकर गांव में तरह तरह की चर्चा हो रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।
गोंडा जिले के धानेपुर थाना के गांव पूरे महा के लोनियन पुरवा की रहने वाले दुखहरन की बेटी ईशा चौहान गांव से थोड़ी दूर स्थित एक इंटर कॉलेज में इंटर की छात्रा थी।‌ ईशा ने इसी वर्ष इंटर की परीक्षा पास किया है। रविवार की सुबह ईशा की मां ने गांव के प्रधान को सूचना दी कि उसके देवर राधेश्याम के घर से बदबू आ रही है। ग्राम प्रधान ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस जब राधेश्याम के घर पहुंची तो वहां ईशा का शव छत के हुक में रस्सी के फंदे से लटक रहा था। शव पूरी तरह से गल चुका था। उससे दुर्गंध उठ रही थी। शव लटकता देख गांव में सनसनी फैल गयी। पुलिस ने ग्राम प्रधान की मौजूदगी में शव को फंदे से नीचे उतारा और पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक शव करीब चार दिन पुराना लग रहा है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश शुक्ल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। जिस मकान में ईशा का शव मिला है। उस मकान में ताला लगा रहता था। उसके चाचा गांव से गरीब 2 किलोमीटर दूर अपनी दुकान पर पूरे परिवार के साथ रहते हैं।

तीन बहनों में सबसे बड़ी थी ईशा

मृतक छात्रा ईशा तीन बहनों में सबसे बड़ी थी। उसका एक छोटा भाई भी है। पिता दुखहरन मजदूरी के सिलसिले में एक सप्ताह पहले गैर प्रांत गया हुआ है। घर पर वह अपनी मां और भाई बहनों के साथ रहती थी।‌ पुलिस भी इस बात को स्वीकार कर रही हैं। जब शव 4 दिन पुराना लग रहा है। इसका अर्थ है कि वह चार दिन से गायब थी। फिर भी मां ने इसकी सूचना किसी को नहीं दिया।

Hindi News/ Gonda / पड़ोसी के घर में फंदे से लटकता मिला छात्रा का शव, दुर्गंध आने पर मां ने दी ग्राम प्रधान को सूचना, दंग रह गए लोग

ट्रेंडिंग वीडियो