scriptमल्लिकार्जुन खरगे अब हिमालय जाएं, इस BJP सांसद ने दी सलाह | advised Mallikarjun Kharge to go to the Himalayas, know what is the matter | Patrika News
गोरखपुर

मल्लिकार्जुन खरगे अब हिमालय जाएं, इस BJP सांसद ने दी सलाह

लोकसभा चुनाव में हर रोज नेताओं के बयानबाजी माहौल को गर्म बना दे रही है। इसी बीच मल्लिकार्जुन खरगे ने BJP पर ऐसा तंज कसा की गोरखपुर सांसद रविकिशन भी अपने को शांत नहीं रख पाए और उन्होंने बखूबी पलटवार भी कर दिया।

गोरखपुरMay 14, 2024 / 09:27 am

anoop shukla

BJP सांसद रविकिशन शुक्ला ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को हिमालय जाने की सलाह दी है। बता दें की खरगे द्वारा एक सभा में कहा गया कि अगर भाजपा की सरकार वापस आती है तो वह देश को गुलाम बना देगी। अब भाजपा नेता और गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद व प्रत्याशी रवि किशन ने मल्लिकार्जुन खरगे पर उनके बयान को लेकर तीखा निशाना साधा है।
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने रविवार को दावा किया था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के तीसरे कार्यकाल का मतलब गरीबों, दलितों और आदिवासियों के साथ “गुलामों की तरह व्यवहार” होगा। उन्होंने कहा था कि आजादी से पहले गरीबों, दलितों और आदिवासियों के साथ गुलामों जैसा व्यवहार किया जाता था। यदि आप मोदी और शाह को तीसरा कार्यकाल देंगे तो वही स्थिति दोहरायी जाएगी। हम फिर से गुलाम बन जायेंगे।
गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार रवि किशन ने कहा, “इससे पता चलता है कि उम्र का कितना असर होता है। इंसान जब बूढ़ा हो जाता है तो वह ऐसे ही बोलता है। देश 10 साल से देख रहा है कि ‘राम राज्य’ में हिंदू और मुसलमान सब खुश हैं… हम चांद पर पहुंच गए हैं और वह ऐसा बोल रहे हैं? खरगे साहब, आपको तुरंत आराम की जरूरत है। हिमालय पर एक जगह है, मैं आपको उस गुफा के बारे में बता दूंगा और आप वहां चले जाएगा। आपको वहां जाने की आवश्यकता है। वहां कैसे पहुंचना है इसका पता मैं भेज दूंगा।”

Hindi News/ Gorakhpur / मल्लिकार्जुन खरगे अब हिमालय जाएं, इस BJP सांसद ने दी सलाह

ट्रेंडिंग वीडियो