scriptसांसद के रोड शो में ब्लॉक प्रमुख पर हमला, वाहन में तोड़फोड़ | Patrika News
गोरखपुर

सांसद के रोड शो में ब्लॉक प्रमुख पर हमला, वाहन में तोड़फोड़

गोरखपुर में सांसद रविकिशन के रोड शो में ब्लॉक प्रमुख पर दबंगों ने हमला कर उनकी गाडियां तोड़ दीं। इसकी तहरीर खजनी थाने में दी गई है, पुलिस कारवाई में जुटी है।

गोरखपुरMay 07, 2024 / 09:58 am

anoop shukla

जिले के खजनी क्षेत्र में रविवार को सांसद के रोड शो के दौरान ब्लॉक प्रमुख अंशु पर हमला करने और उनके वाहन में तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ केस दर्ज हुआ। ब्लाक प्रमुख अंशु सिंह की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सगे भाइयों अमित सिंह, सुमित सिंह पुत्रगण राम अवतार सिंह तथा कुन्नु सिंह निवासी मंझरियां और अन्य 12 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने मारपीट, तोड़फोड़, हत्या का प्रयास समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस को दी गई तहरीर में अंशू सिंह ने बताया है कि रविवार को वह छताईं पुल के पास सांसद रवि किशन के स्वागत के लिए अपनी इनोवा कार से पहुंचीं। उनके वाहन के पीछे प्रतिनिधि अंशुमाली धर द्विवेदी की गाड़ी थी। कुछ अन्य समर्थक भी अपने वाहनों से आ रहे थे। मंझरियां गांव के मोड़ पर 10 से 12 की संख्या में लोगों ने उनकी गाड़ी को रोक लिया। इन लोगों ने गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी।
लाठी, डंडे और लोहे की रॉड लिए हमलावरों ने अंशुमाली को वाहन से बाहर खींचकर जान मारने की नीयत से सिर पर रॉड से हमला किया। जो उनके इनोवा वाहन पर लगा, जिससे पीछे का शीशा टूट गया। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ हो गई। आरोप है कि हमलावर अमित सिंह, सुमित सिंह और कुन्नु सिंह सहित अन्य लोग धमकी देते हुए भाग गए। अंशु सिंह ने तहरीर में अमित सिंह और सुमित सिंह को अजीत शाही से जुड़ा बताया है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज करके पुलिस कार्रवाई में जुटी है।
बताया जाता है कि ब्लॉक प्रमुख पद के लिए अमित सिंह की पत्नी रंजना सिंह और अंशु सिंह ने दावेदारी पेश की थी। लेकिन भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने अंशु सिंह को उम्मीदवार बनाया। अंतिम समय में अमित सिंह की पत्नी ने अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया। तभी से दोनों पक्षों में तनाव चल रहा है।

Hindi News/ Gorakhpur / सांसद के रोड शो में ब्लॉक प्रमुख पर हमला, वाहन में तोड़फोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो