scriptपानी की टंकी पर चढ़ी महिला,नीचे प्रशासन के फूले हाथ, पांव …घंटो चला ड्रामा | Devi climbed the tank to take a selfie, the administration below was left helpless…the drama went on for hours | Patrika News
गोरखपुर

पानी की टंकी पर चढ़ी महिला,नीचे प्रशासन के फूले हाथ, पांव …घंटो चला ड्रामा

शुक्रवार को पीपीगंज में घंटो तक ड्रामा चलता रहा। वार्ड की निवासी एक महिला मां दुर्गा के साथ सेल्फी लेने एक ही झटके में जल निगम की टंकी पर चढ़ गई, राहगीरों ने जब उसे देखा तो वहां भीड़ लगनी शुरू हो गई।

गोरखपुरJun 29, 2024 / 04:12 pm

anoop shukla

पीपीगंज के वार्ड नंबर 18 में देवी मां के साथ सेल्फी लेने की बात कहते हुए एक 35 वर्षीय विक्षिप्त महिला जल निगम की टंकी पर चढ़कर नाचने लगी।करीब डेढ़ घंटे उसे नीचे उतारने के लिए पुलिस परेशान रही। किसी तरह उसे नीचे उतारा गया। इसके बाद उसे पति जय प्रकाश को सुपुर्द कर दिया गया। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुलिस ने बताया कि यह महिला पहले भी तालाब में कूद चुकी है और एक बार डंफर के नीचे जाकर बैठी थी।
नगर पंचायत के वार्ड नंबर 18 थाना परिसर के बगल में स्थित जल निगम के पानी की टंकी पर शुक्रवार की शाम एक महिला चढ़कर नाचने लगी। उसे देखने के लिए वहां भीड़ जुट गई। महिला की पहचान वार्ड नंबर 17 निवासी पूनम देवी के रूप में हुई।
पुलिस की पूछताछ में पता चला कि पूनम देवी शाम पांच बजे घर से निकली थी। वह थाने के पास पहुंची और चहारदीवारी कूदकर जल निगम के पानी की टंकी पर चढ़ गई। राहगीर टंकी पर महिला को देखकर रूके और उसे नीचे उतरने के लिए कहा। काफी कोशिश करने के बाद महिला जब नीचे नहीं उतरी तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे दरोगा अजीत यादव ने लोगों की मदद से महिला को समझाकर उतारने की कोशिश की। नहीं मानने पर दारोगा ने थाने से सिपाही मुकेश यादव, मनोज यादव, सत्यवीर सिंह व महिला पुलिसकर्मी रितू कश्यप, बबिता को बुलाया और पानी की टंकी पर चढ़कर महिला को नीचे उतरवाया।

Hindi News/ Gorakhpur / पानी की टंकी पर चढ़ी महिला,नीचे प्रशासन के फूले हाथ, पांव …घंटो चला ड्रामा

ट्रेंडिंग वीडियो