script

महिला की फरियाद सुन सीएम का पारा चढ़ा, योगी के गुस्से को देख कांप गए अफसर

locationगोरखपुरPublished: Aug 06, 2021 03:38:58 pm

– गोरखनाथ मंदिर के हिंदू सेवाश्रम एक फरियादी की फरियाद सुनकर सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ को क्रोध आ गया।

महिला की फरियाद सुन सीएम का पारा चढ़ा, योगी के गुस्से को देख कांप गए अफसर

महिला की फरियाद सुन सीएम का पारा चढ़ा, योगी के गुस्से को देख कांप गए अफसर

गोरखपुर. गोरखनाथ मंदिर के हिंदू सेवाश्रम एक फरियादी की फरियाद सुनकर सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ को क्रोध आ गया। सीएम योगी के गुस्से को देखकर अफसरों के हाथ पांव कांपने लगे। नाराज सीएम योगी ने कमिश्नर से सवाल पूछा कि जिसपर इतने मुकदमे हैं, वह बाहर कैसे हैं? मुख्यमंत्री का गुस्सा देख सकते में आए अधिकारियों ने भरोसा दिला कि तत्काल कार्रवाई की जाएगी।
टोक्यो ओलंपिक में छाये यूपी के लाल, कपड़े की दुकान से पिता ने बेटे के सपनों को रखा जिंदा

जनता दर्शन कार्यक्रम में सीएम योगी ने सुनी फरियाद :- गुरुवार सुबह गोरखनाथ मंदिर के हिंदू सेवाश्रम में मुख्यमंत्री जनता दर्शन कार्यक्रम था। सीएम योगी जनता दर्शन के लिए हिंदू सेवाश्रम पहुंचे। और सभी की फरियाद सुनी। मुख्यमंत्री ने सभी को आश्वस्त किया आपके साथ न्याय होगा। इसी बीच महादेव झारखंडी रानीडीहा की एक महिला बिंदू देवी ने सीएम योगी से अपनी गुहार लगाई। कहाकि, ओमप्रकाश पांडेय नाम के एक एक भू-माफिया ने अपने सहयोगियों और तहसील कर्मचारियों की मिलीभगत से उसकी जमीन फर्जी तरीके से बेच दी। और पैसे भी नहीं दे रहा। अपनी शिकायत के पक्ष में महिला बिंदू देवी ने मुख्यमंत्री के सामने कई सुबूत पेश किए। यह देखकर बस सीएम योगी का पारा चढ़ गया और वह बिफर पड़े।
तत्काल कार्रवाई का भरोसा :- तमतमाए सीएम योगी ने अधिकारियों से बोले, कहां से आ गए हैं, इतने भू-माफिया। आप लोग कुछ करते क्यों नहीं। इसी बीच बिंदू देवी ने बताया कि ओमप्रकाश पांडेय पर जब कई मुकदमे हैं पर कार्रवाई न हो रही है। इस पर उन्होंने कमिश्नर से सवाल किया कि, जिसपर इतने मुकदमे हैं, वह बाहर कैसे हैं? मुख्यमंत्री की गुस्सा देख अधिकारी सकते में आ गए और विश्वास दिलाया कि तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो