scriptकश्मीर आतंकी हमला : गोरखपुर के चार श्रद्धालु घायल | Patrika News
गोरखपुर

कश्मीर आतंकी हमला : गोरखपुर के चार श्रद्धालु घायल

जम्मू-कश्मीर में रविवार को आतंकियों ने 51 श्रद्धालुओं से भरी बस पर हमला कर दिया। इसमें यूपी के 2 लोगों की मौत हो गई। 33 लोग घायल हो गए।CM योगी आदित्यनाथ ने कहा- जम्मू-कश्मीर में तीर्थ यात्रियों की बस पर हुआ कायराना हमला अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। घायलों का अच्छा इलाज हो, इसके लिए सरकार प्रयासरत है।

गोरखपुरJun 10, 2024 / 02:44 pm

anoop shukla

जम्मू कश्मीर के वैष्णों देवी से रियासी जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस पर रविवार को आतंकवादियों ने हमला कर दिया था। हमलें में 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 30 घायल हो गए। इन घायलों में चार श्रद्धालु गोरखपुर के गोरखनाथ थाना क्षेत्र स्थित पुर्दिलपुर काली मंदिर गली के निवासी थी।

संबंधित खबरें

हमले के बाद घायलों की पहचान राजेश, रुकसोना देवी, सोनी देवी और एम्स थाना क्षेत्र के कूड़ाघाट भैरोपुर निवासी गायत्री देवी के रूप में हुई। यह चारों एक ही परिवार के हैं। स्वजन ने बताया की उनके परिवार और रिश्तेदार मिलाकर 17 लोग गए थे।
इनमें चार लोग दर्शन के लिए जा रहे थे, अन्य 13 लोग गेस्ट हाउस मे रुके थे। इसलिए सिर्फ चार लोग ही घायल हैं। सूचना मिलने के बाद गेस्ट हाउस में रुके लोग उनकी देखभाल कर रहे हैं। इधर जिला प्रशासन के पास घायलों की सूची आने के बाद ग्रामीण विधायक विपिन सिंह, सीओ कैंट अंशिका वर्मा, एसडीएम सदर मृणाली जोशी और स्थानीय पार्षद मनु जायसवाल घायलों के घर पहुंचकर हालचाल लिया और आर्थिक सहायता राशी भी दी।

Hindi News/ Gorakhpur / कश्मीर आतंकी हमला : गोरखपुर के चार श्रद्धालु घायल

ट्रेंडिंग वीडियो