scriptकार की डिग्गी खोलते ही उड़े स्टेटिक सर्विलांस टीम के होश, अंदर चोट से कराह रहा था युवक | The static surveillance team was shocked as soon as they opened the trunk of the car, the young man was groaning with injury inside | Patrika News
गोरखपुर

कार की डिग्गी खोलते ही उड़े स्टेटिक सर्विलांस टीम के होश, अंदर चोट से कराह रहा था युवक

गोरखपुर में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर स्टेटिक सर्विलांस टीम लगातार गाड़ियों की चेकिंग कर रही है। इसी बीच शनिवार को एक ऐसा वाकया हो गया की टीम के होश उड़ गए।

गोरखपुरMay 19, 2024 / 09:33 am

anoop shukla

शनिवार की रात पिपराइच थानाक्षेत्र में चार की संख्या में आए युवकों ने एक युवक को फोन कर बुलाया और उसकी पिटाई करने के बाद उसे कार की डिग्गी में डालकर उठा ले गए।रास्ते में लोकसभा चुनाव में गाड़ियों की चेकिंग कर रही स्टेटिक सर्विलांस की टीम ने युवक को बरामद किया। पुलिस ने देर रात युवक का पिपराइच सीएचसी में मेडिकल कराया।
पिपराइच थाना क्षेत्र के मटिहनियां जनूबी गांव निवासी अंकित उपाध्याय ने बताया कि शनिवार की देर शाम किसी का फोन आया। वह फोन पर बात करते हुए जा रहा था कि बेलां गांव के पास चार लोगों ने मारपीट कर उसे कार की डिक्की में बंद कर दिया और अगवा कर सोनबरसा की तरफ ले जाने लगे। अंकित ने बताया कि उन लोगों में से एक युवक से उसकी पुरानी रंजिश है। उसी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे अगवा किया। कार से बेलां कांटा चौराहा की तरफ बढ़े थे कि चौराहे पर गाड़ियों की जांच कर रहे स्टेटिक मजिस्ट्रेट व पुलिस ने कार को रोक लिया।
जांच के लिए डिक्की खुलवाई तो टीम दंग रह गई।अंदर घायल अवस्था में अंकित बंद था। उसे बुरी तरह पीटा गया था। पिस्टल से भी वार किया गया, जिसमें उसका एक दांत भी टूट गया। पीड़ित से पूछताछ के बाद मजिस्ट्रेट ने स्थानीय थाने को सूचना दी और एक आरोपी सहित पीड़ित को पुलिस को सौंप दिया। अन्य तीन आरोपी कार लेकर फरार हो गए। मामले की जानकारी होने के बाद परिवारीजन मौके पर पहुंचे। थाने पर दोनों पक्षों का जमावड़ा लग गया। पीड़ित ने लिखित तहरीर दी है। एसपी नार्थ जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि युवक का मेडिकल कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Gorakhpur / कार की डिग्गी खोलते ही उड़े स्टेटिक सर्विलांस टीम के होश, अंदर चोट से कराह रहा था युवक

ट्रेंडिंग वीडियो