script

Video: दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने के आरोपियों को सरकार जल्द दिलाएगी कड़ी सजा- डॉ. दिनेश शर्मा

locationग्रेटर नोएडाPublished: Dec 08, 2019 11:34:46 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- उपमुख्यमंत्री बोले- प्रदेश में बलात्कार की घटनाओं को लेकर पूरी तरह से गंभीर है सरकार- कहा- जरूरत होने पर पीड़ित परिवार को सुरक्षा देगी सरकार- ग्रेटर नोएडा के जेवर पहुंचे उपमुख्यमंत्री डाॅ. दिनेश शर्मा

dr-dinesh-sharma.jpg
ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा (Deputy Chief Minister Dr. Dinesh Sharma) ने कहा है कि यूपी सरकार (Uttar Pradesh Government) बलात्कार (Rape) की घटनाओं को लेकर पूरी तरह से गंभीर है। सरकार इन पर अंकुश लगाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। उक्त बातें डॉ. दिनेश शर्मा ने जेवर में राजकीय कन्या महाविद्यालय के शिलान्यास के अवसर पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही। उन्होंने कहा कि उन्नाव की घटना (Unnao Case) दुखद और निंदनीय है। घटना के दोषियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलाई जाएगी। इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फास्ट ट्रैक कोर्ट के गठन की भी घोषणा की है। वहीं सभी अपराधियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
यह भी पढ़ें

दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने का मामला – आरोपी परिवार ने साक्षी महाराज से पूछा क्या सबूत मिला कि …

जेवर में राजकीय कन्या महाविद्यालय का शिलान्यास के बाद उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि आज का दिन हमारे लिए बहुत दुख का दिन है। उन्होंने कहा कि इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी ही कम है। प्रदेश सरकार इस तरह की घटनाओं को रोकने और दोषियों को सबक सिखाने का प्रयास कर रही है। सरकार जल्दी से जल्दी इस कांड के दोषियों को सजा दिलाने का पूरा प्रयास करेगी। आरोपियों को जल्दी से जल्दी कड़ा से कड़ा दंड मिल सके इसके लिए मुख्यमंत्री ने फास्ट ट्रैक कोर्ट के गठन की भी घोषणा की है। इस अपराध में जो भी अपराधी लिप्त थे, वे सभी गिरफ्तार हो गए हैं। पीड़ित परिवार को जो भी सुरक्षा की जरूरत होगी सरकार देगी। प्रदेश सरकार कोशिश थी कि पीड़िता को उचित इलाज मिल सके। इसके लिए एअरबस में लिफ्ट करके उन्हें ले जाया गया था, लेकिन उनकी मृत्यु हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो