यूपी पुलिस की गोली का शिकार बना 'योगी', इस काम के लिए जा रहा था हरियाणा

Highlights:

-शराब का अवैध कारोबार करने को दिया था लूट की वारदात को अंजाम

-घायल बदमाश के पास से लूटी गई रकम, कार, पिस्टल व अन्य सामान बरामद

-पुलिस बदमाश के अन्य साथियों की तलाश में जुटी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र में गुर्जर सम्राट मिहिर भोज सिटी पार्क के सामने आठ जनवरी को पेट्रोल पंप कर्मियों से दो लाख रुपये लूटने वाले बदमाश के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गयी। जिसमें बदमाश पैर में गोली लागने घायल हो गया। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके कब्जे से पुलिस ने घटना में लूटी गई रकम में से एक लाख 75 हजार रुपये, लूट में इस्तेमाल की गई सैंट्रो कार, पिस्टल व अन्य सामान बरामद किया गया है। बदमाश के अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन का महाअभियान आज, यूपी में 31700 लोगों को लगेगा पहले दिन टीका

दरअसल, पुलिस की गोली से घायल बदमाश की पहचान साकीपुर गांव निवासी आरव भाटी उर्फ योगी उर्फ योगेश्वर के रूप में हुई है। एडीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया की पूछताछ के दौरान घायल बदमाश योगी उर्फ योगेश्वर ने पुलिस को बताया कि उसने अपने साथियों के साथ लूट की रकम से अवैध शराब का काम शुरू करने की योजना बनाई थी। शराब खरीदने के लिए वह हरियाणा जा रहा था। रास्ते में उसके साथी रिंकू व नितिन भी मिलने वाले थे। लेकिन उसकी पुलिस से मुठभेड़ हो गई।

यह भी देखें: सीसीटीवी में चोरी करती कैद हुई दो महिलाएं

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा पुलिस डाढ़ा गोलचक्कर के पास वाहनों की जांच कर रही थी। पुलिस ने सैंट्रो कार सवार एक बदमाश को रुकने का इशारा किया। गाड़ी दूसरी रोड पर मोड़कर बदमाश भागने लगा। पुलिस ने बदमाश का पीछा किया। बदमाश ने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। योगी उर्फ योगेश्वर खिलाफ पूर्व में भी विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज हैं। बदमाश के साथियों की तलाश की जा रही है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned