70 लाख की गाड़ी बनी आग का गोला तो दिखा ऐसा नजारा, इलाके में हर कोई रह गया हैरान, देखें वीडियो

70 लाख की गाड़ी बनी आग का गोला तो दिखा ऐसा नजारा, इलाके में हर कोई रह गया हैरान, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Updated: 12 Oct 2019, 03:42:51 PM (IST) Greater Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

Highlights:

-आग को देख ड्राईवर कार को रोककर बाहर कूद गया

-जिससे उसकी जान बच गई

-हालांकि कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई

ग्रेटर नोएडा। शहर के अल्फा कामर्शियल बेल्ट पर शुक्रवार देर शाम तेज रफ्तार से जा रही एक बीएमडब्लू कार में अचानक आग लग गई। आग को देख ड्राईवर कार को रोककर बाहर कूद गया। जिससे उसकी जान बच गई। हालांकि कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई । मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। फिलहाल आग लगने के कारण स्पष्ट नहीं हैं, लेकिन शुरुआती जांच में दमकल के अधिकारियों का कहना है कि आग कार में हुई शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है।

यह भी पढ़ें : अब सीन को लेकर सलमान खान के सुपरहिट शो Bigg Boss का विरोध

धू-धू कर जलती हुई कार में लगी आग को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयावह था। लोगों का कहना है कि तेज रफ्तार से जा रही बीएमडब्लू कार के बोनट से अचानक चिंगारी उठने लगी और देखते–देखते कार आग का गोला बन गई। बोनट से चिंगारी निकलती देखकर कार के ड्राईवर ने कूदकर अपनी जान बचाई । कुछ ही देर में आग की लपटों में घिरी कार जलकर खाक हो गई।

यह भी पढ़ें: देश में पहली बार अपनाया गया आंदोलन करने का ये तरीका, हर तरफ बना चर्चा का विषय, देखें वीडियो

वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी और आग को बुझाने की कोशिश की। वहीं इसमें सफलता न मिलने पर इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने कार में लगी आग को जब तक बुझाया तब तक कार पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned